राखी सांवत ने अपनी मां की शेयर की तस्वीर और लिखा ‘मेरी मां के लिए दुआएं करें’

राखी सांवत (Rakhi Samvat)  की मां कैंसर से पीड़ित हैं। उनका कई दिनों से कैंसर का इलाज चल रहा है। इस बीच राखी सांवत ने बेहद भावुक कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है। राखी सांवत की मां के पित्ताशय की थैली में ट्यूमर हो गया है।

इसके चलते उनकी कीमोथेरेपी होनी है। राखी सांवत (Rakhi Samvat)  ने अपनी मां की तस्वीर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। राखी ने उनकी मां के लिए प्रार्थना करने को कहा है। लिखा कि उनका कैंसर का इलाज हो रहा है।

rakhi sawant

वीडियो कॉल के जरिए हॉस्पिटल से बात की थी

बिग बॉस 14  के फिनाले में जब राखी सांवत (Rakhi Samvat)  के भाई आए थे तो उन्होंने मां की ICU में एडमिट वाली बात बताई थी। उन्होंने बताया था कि राखी सावंत के मां की पित्ताशय की थैली में ट्यूमर हो गया है। जोकि कि कैंसर है। जब राखी शो के अंदर थी तब उनकी मां जया ने उनसे वीडियो कॉल के जरिए हॉस्पिटल से बात की थी।

ये भी पढ़ें-वृन्दावन : दिव्य अमृत रस बरसेगा रसिया बाबा नगर में श्रीनाथ की अष्टयाम सेवा एवं फाग महोत्सव होंगे विशेष आकर्षण

इस पोस्ट पर कई एक्ट्रेस ने राखी (Rakhi Samvat)  की मां के जल्द स्वास्थ होनी की प्रार्थना की है। तो दूसरी तरफ कुष मशहूर एक्ट्रेसों ने लिखा है कि देवोलीना ने कमेंट करते हुए लिखा, “राखी, आंटी ठीक हो जाएंगी…तुम स्ट्रॉन्ग रहो.”

रश्मि ने लिखा, ‘ हम जरूर उनकी तेजी से रिकवरी के लिए प्रेयर करेंगे और सबसे जरूरी भगवान उन्हें शक्ति देंगे. तुम किसी से भी ज्यादा स्ट्रॉन्ग हो बेबी, तुम्हारी प्रेयर मैजिक की तरह हैं.” काम्या पंजाबी ने लिखा, “गणपति बप्पा सब ठीक करेंगे!, तुम हमेशा की तरह मजबूत रहो! मैं तुम्हें सलाम करती हूं …तुम जिंदगी में विजेता हो

बिग बॉस में खूब मचाया था धमाल

राखी सांवत (Rakhi Samvat) बिग बॉस 14 में खूब धमाल और बवाल मचाया था। राखी ने चौदह लाख रुपए लेकर शो छोड़ दिया था। शो में राखी ने बताया था कि बिग बॉस के घर में राखी ने बताया था उन्हें अपनी मां के इलाज के लिए पैसों की सख्त जरुरत है। राखी पर अपने घर और परिवार की जिम्मेदारियां भी हैं जहां खुद राखी ने मीडिया को बताया था ।

 

 

Related Articles

Back to top button