बेरहम पति ही निकला पत्नी का कातिल, लोहरा के पास मिली थी युवती की जली लाश

यूपी के कौशांबी में कोखराज थाना अंतर्गत लोहरा के पास 26 जनवरी को जली मिली युवती के शव की शिनाख्त हो गई है। युवती पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर कोटवा गांव की जूली उर्फ मोमिना बेगम थी।

पुलिस से फर्जी शिकायत कर परेशान भी करवाती थी

युवती की हत्या उसके पति नबी उल्ला ने ही की थी। पति की मानें तो वह अपनी पत्नी की हरकतों से काफी आज ही जा चुका था और पत्नी अक्सर उसे लोगों से पिटवाती थी। इसके अलावा पुलिस से फर्जी शिकायत कर परेशान भी करवाती थी।

ये भी पढ़ें-वृन्दावन : दिव्य अमृत रस बरसेगा रसिया बाबा नगर में श्रीनाथ की अष्टयाम सेवा एवं फाग महोत्सव होंगे विशेष आकर्षण

ऐसे में उसने 24 जनवरी की रात लोहरा के पास धारदार हथियार से हत्या कर पत्नी का शव झाड़ियों में फेंक दिया था। शव की शिनाख्त ना हो पेट्रोल छिड़ककर आग भी लगा दिया था। पुलिस आरोपी नबी की काफी दिनों से तलाश कर रही थी

युवती के शव मिलने का मुकदमा दर्ज किया गया था

उसके ऊपर 25 हजार का इनाम भी रखा गया था। अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कोखराज थाने में एक अज्ञात युवती के शव मिलने का मुकदमा दर्ज किया गया था।

विवेचना के दौरान पता चला कि युवती की हत्या उसके पति ने ही की थी। आरोपी के ऊपर 25 हजार का इनाम भी रखा गया था। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।

 

 

Related Articles

Back to top button