बुलन्दशहर : चोरी किए गए लैपटॉप और ब्रांडेड कपड़े हुए बरामद

उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर पुलिस ने एक बड़ी चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए लैपटॉप और भारी मात्रा में ब्रांडेड कपड़े बरामद किए हैं। पुलिस ने चोरी की साजिश रचने वाले आरोपियों समेत चोरी को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बुलंदशहर खुर्जा में 22 फरवरी को फ्लिपकार्ड के कंटेनर के ड्राइवर ने मुकदमा दर्ज कराते हुए शिकायत की थी कि थाना खुर्जा देहात क्षेत्र में चाय पीते वक्त उनके कंटेनर से लैपटॉप और ब्रांडेड कपड़े चोरी कर लिए गए हैं। जिसके बाद खुर्जा पुलिस ने मात्र 48 घंटे में पूरी वारदात का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार चोरी का माल बरामद कर लिया है।

ये भी पढ़ें-वृन्दावन : दिव्य अमृत रस बरसेगा रसिया बाबा नगर में श्रीनाथ की अष्टयाम सेवा एवं फाग महोत्सव होंगे विशेष आकर्षण

एसएसपी ने बताया कि 22 फरवरी को खुर्जा में फ्लिपकार्ट के द्वारा झज्जर से कोलकाता इलेक्ट्रॉनिक का सामान और कपड़े जा रहे थे। क्षेत्र में कंटेनर के ड्राइवर और हेल्पर शिकायत दर्ज कराई थी कि कंटेनर के गेट को तोड़कर लैपटॉप और ब्रांडेड कपड़े चोरी कर ले गए हैं। जिसके बाद पुलिस को शिकायतकर्ता पर ही शक हुआ और उन्होंने ड्राइवर और हेल्पर से कड़ाई से पूछताछ की तो ड्राइवर ने कबूल करते हुए बताया कि वह और उसका साथी फ्लिपकार्ड के माल कंटेनर पर ड्राइवर और हेल्पर है। उन्होंने ही चोरी की साजिश को रचा और फ्लिपकार्ट से अपने साथियों के साथ मिलकर लैपटॉप समेत ब्रांडेड कपड़े गायब कर दिए। पुलिस ने आज पूरे माल को शिफ्ट डिजायर गाड़ी के साथ बरामद कर लिया इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

REPORT: ZISHAN ALI

Related Articles

Back to top button