चैन स्नेचिंग करने वाले बदमाश को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली

नोएडा में गिझोड़ रेड लाइट पर जारचा पुल के पास आज रात थाना सेक्टर 24 पुलिस की 2 बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो है।

जब की एक बदमाश को कॉम्बिंग के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, ये बदमाश लंबे समय से एनसीआर क्षेत्र में चैन स्नेचिंग (Chain snatching) की घटनाओं को अंजाम देते थे, पुलिस ने घायल को  ज़िला अस्पताल में भर्ती करवाया है।

ये भी पढ़े-ट्रैक्टर ने मारी बाइक सवार युवक को टक्कर, मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया रोड जाम

घायल बदमाश की पहचान ऋषभ के रूप में हुई है

तस्वीरों में घायल अवस्था मे दिख रहा ये बदमाश बड़ा ही शातिर किस्म का स्नेचर है जिसे आज नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पकड़ा है।नोएडा पुलिस के आला अधिकारियों ने बताया कि घायल बदमाश की पहचान ऋषभ के रूप में हुई है।

वही इसके एक साथी को कॉम्बिंग के बाद गिरफ्तार कर लिया गया हैं।  पुलिस ने बदमाश से एक बाइक व तमंचा बरामद किया है। आलाधिकारियों ने बताया कि ये बदमाश लंबे समय से एनसीआर में चैन स्नैचिंग की घटनाओं को अंजाम देते थे,

..तो बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे

दरसल आज सुबह थाना सेक्टर 24 पुलिस जिझोड़ रेड लाइट के पास चेकिंग कर रही रही तभी सामने से आ रहे बाइक सवार दोनों बदमाशो को रुकने का इशारा किया तो बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे

जिसके बाद पुलिस ने जबाबी फायरिंग की जिसमे एक बदमाश ऋषभ घायल हो गया, जबकि उसका एक साथी मौके से फरार हो गया जिसे कॉम्बिंग के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, फिलहाल पुलिस ने घायल को इलाजनके लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया है और आगे की करवाई कर रही है।

Related Articles

Back to top button