पश्चिम बंगाल जाएंगे बीजेपी के स्टार प्रचारक CM योगी आदित्यनाथ, चुनावी सभा में भरेंगे हुंकार

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) होने वाले हैं। इस चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुटी हैं। माना जा रहा है कि पश्चिम बंगाल में इस बार मुख्य रूप से सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच है। सताधारी टीएमसी अपना गढ़ बचाने में जुटी तो वहीं भाजपा वहां सत्ता पर काबिज होना चाहती है। ऐसे में चुनाव को देखते हुए बीजेपी (BJP) कोई कसर नहीं छोड़ रही है। बीजेपी के कई दिग्गज नेता चुनाव के सिलसिले में बंगाल में ही डेरा डाले हुए हैं।

ये भी पढे़-1 मार्च से आम लोगों के लिए कोरोना वैक्सीन…

बीजेपी ने अब स्टार प्रचार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जाएंगे पं. बंगाल

वहीं, भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अब स्टार प्रचार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी मैदान में उतारने का निर्णय किया है।

दो मार्च को भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करेंगे सीएम योगी

जानकारी के मुताबिक, अगले महीने की शुरूआत में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पश्चिम बंगाल का दौरा करेंगे, जहां दो मार्च को सीएम योगी भाजपा (BJP) के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ का यह पहला बंगाल दौरा होगा।

बीजेपी के तमाम नेता लगातार कर रहे हैं पश्चिम बंगाल का दौरा

बता दें कि बीजेपी (BJP) ने राज्य में चुनाव जीतने का भी दावा किया है। इसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और तमाम नेता लगातार पश्चिम बंगाल का दौरा कर रहे हैं।

चुनाव प्रचार के दौरान करीब 1500 रैली करेगी बीजेपी

फिलहाल, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। चुनाव के मद्देनजर चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी (BJP) करीब 1500 रैली करेगी।

 

Related Articles

Back to top button