सोनार बांग्ला कैंपेन लांच करने के बाद बंकिम चंद्र चटर्जी के घर पहुंचे जेपी नड्डा

बीजेपी अध्यक्ष  जेपी नड्डा बंगाल (West Bengal) में सोनार बांग्ला कैंपेन लांच करने के बाद नौहाटी पहुंचे. यहां उन्होंने बंकिम चद्रं चटर्जी के घर पहुंचकर श्रद्धांजलि दी. गौरतलब है कि, बंकिम चंद्र चटर्जी ने वंदे मातरम गीत को लिखा था. जेपी नड्डा इसके बाद म्यूजियम भी पहुंचे.

पश्चिम बंगाल (west bengal) में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी अपनी पकड़ को लगातार मजबूत कर रही है. गुरुवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में अभिनेत्री पायल सरकार ने भाजपा ज्वॉइन कर लिया. पायल सरकार टॉलीवुड की फेमस अभिनेत्रियों में से एक हैं. वहीं जेपी नड्डा ने सोनार बांग्ला कैंपेन की शुरूआत की. इस मिशन के जरिए बीजेपी करीब 2 करोड़ लोगों तक पहुंचेगी और चुनावी घोषणा पत्र के लिए सुझाव मांगेगी.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मिशन लांच करते हुए कहा, बंगाल (west bengal) की जनता सोनार बांग्ला बनाने में कैसे योगदान कर सकती है, हम उसे अपने साथ जोड़ना चाहते हैं. इस मिशन में दो करोड़ सुझावों को लिया जाएगा. जेपी नड्डा ने कहा, इस मिशन के जरिए हर विधानसभा में 100 सुझाव पेटी रखी जाएंगी जिससे लोग अपने सुझाव दे सकें और सोनार बांग्ला बनाने में उनका योगदान लिया जा सके.

ये भी पढे़-लखनऊ : बढ़ती महंगाई के विरोध में सड़कों पर कांग्रेस

जेपी नड्डा ने अमित शाह के उस बयान को एक बार फिर से दोहराया है. जेपी नड्डा ने कहा है कि, बंगाल (west bengal) में बीजेपी की सरकार बनने पर आयुष्मान भारत योजना , किसान सम्मान निधि योजना और फसल बीमा योजना को लागू कर दिया जाएगा. इसके साथ ही सरकार की पहली कैबिनेट में ही किसान सम्मान निधि का पिछला पैसा यानी कि, 18-18 हजार रुपये किसानों के खाते में दिए जाएंगे.

Related Articles

Back to top button