झांसी-टेंडर का विरोध महंगा पड़ा, महिला में पार्षद को चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल

नगर पालिका परिषद समथर के चेयरमैन तथा उनके भाइयों पर परिषद से निकाले जाने वाली निविदाओं में भ्रष्टाचार करने तथा विरोध करने पर अनुसूचित जाति की महिला से अभद्रता कर मारपीट कराए जाने का आरोप लगाया गया है।

विभिन्न कार्यों की निकाली जाने वाली निविदाओं में लगातार भ्रष्टाचार

इस मामले में नगर पालिका परिषद के भारतीय जनता पार्टी के पार्षद सत्यप्रकाश ने प्रशासन के आला अधिकारियों तथा भारतीय जनता पार्टी के गरौठा विधायक को शिकायती प्रार्थना पत्र भेजकर बताया गया कि नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष अपने भाइयों के साथ मिलकर विभिन्न कार्यों की निकाली जाने वाली निविदाओं में लगातार भ्रष्टाचार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-अलीगढ़ : वृद्ध आश्रम में गुमनामी की जिंदगी जी रहे बुजुर्ग, लंबे समय से थे बीमार

जिसकी शिकायत उन्होंने पूर्व में भी शासन स्तर पर की थी। हाल ही में नगर पालिका द्वारा निकाली गई निविदाओं में फिर से भ्रष्टाचार करने की कोशिश की गई। जिसका उन्होंने विरोध किया।

एक महिला को उनके पास भेज कर अभद्रता कराई

इस पर नगर पालिका परिषद के चेयरमैन तथा उनके भाइयों ने घरेलू कामकाज करने वाली अनुसूचित जाति जनजाति की एक महिला को उनके पास भेज कर अभद्रता कराई।

यहां तक कि महिला द्वारा उसकी चप्पलों से पिटाई भी कराई गई । खुद पार्षद ने इस मारपीट का वीडियो बनाया और अब ये वीडियो वायरल हो रहा है। इस मामले में पार्षद ने पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच कर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

Related Articles

Back to top button