बरेली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी ,कपड़ा व्यापारी निकला बाइक चोर गिरोह का मास्टरमाइंड

 बरेली पुलिस (Police) को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है । पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो अभियुक्तों को कोतवाली थाना क्षेत्र के दामोदर पार्क से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने चोरी की 11 मोटरसाइकिल बरामद की है

जबकि उनके 4 साथी भागने में कामयाब हुए है। पकड़े गए बदमाश काफी शातिर अपराधी हैं जिनको पुलिस (Police)ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है इनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 11 मोटरसाइकिल बरामद की है।

ये भी पढ़ें-अलीगढ़ : वृद्ध आश्रम में गुमनामी की जिंदगी जी रहे बुजुर्ग, लंबे समय से थे बीमार

पुलिस ने चोकिंग के दौरान तस्लीम खान और उसके…

पुलिस (Police) की गिरफ्त में खड़े हुए यह वह शातिर अपराधी है जिन्होंने जनपद में कई मोटरसाइकिल चोरी की कई वारदातों को अंजाम दिया है कोतवाली पुलिस ने दामोदर पार्क के पास से मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चोकिंग के दौरान तस्लीम खान और उसके साथ शाहिद को गिरफ्तार किया है।

कोतवाली पुलिस ने ही मिलकर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार

जबकि गिरोह के 4 साथी भागने में कामयाब हो गए पुलिस (Police) उनकी तलाश में दबिश दे रही है और जगन को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा एसएसपी रोहित सिहं सचवाण ने घटना का खुलासा करते हुए बताया एसओजी और कोतवाली पुलिस ने ही मिलकर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

जिनके पास से पुलिस (Police) ने 11 मोटरसाइकिल बरामद की हैं । वाहन चोर काफी लंबे समय से जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्र में चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे जबकि उनके 4 साथी भागने में कामयाब हो गए उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है। जल्द को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Related Articles

Back to top button