Horoscope 21 February 2021 का राशिफल: जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन?

आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा। किसको मिल सकती हैं खुशियां और किस राशि वालों को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना।

आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा। किसको मिल सकती हैं खुशियां और किस राशि वालों को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है आपका राशिफल। जानें आपकी राशि के बारे में आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा या बुरा। Horoscope 21 February 2021

ये भी पढ़े- इलाज के लिए तड़प रहा ‘लाशों का मसीहा’, योगी सरकार ने पद्म श्री देने का किया था ऐलान

मेष

Horoscope- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। बहुत जोश के साथ काम करते रहने की वजह से आज आप कुछ थकान महसूस करेंगे। कामकाज में मन नहीं लगेगा। किसी से मतभेद हो सकता है। आमदनी अच्छी रहेगी। व्यवसाय की स्थिति ठीक रहेगी। खानपान का ध्यान रखने की आवश्यकता है।

वृष

Horoscope- आज का दिन वृष राशि वालों की कमाई अच्छी होगी और उसको निवेश करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। मेडिकल या सुरक्षा क्षेत्र से संबंधित कार्य करने वाले अपने कामों को बखूबी अंजाम दे पाएंगे। न्याय व्यवस्था में विश्वास बढ़ेगा।

मिथुन

Horoscope- आपके लिए आज का दिन ज्यादा अच्छा नहीं है। किसी बात को लेकर मानसिक परेशानी हो सकती है। कारोबार की स्थिति अच्छी रहेगी। आर्थिक समस्याओं को सुलझाने में समय लगेगा। दोस्तों की मदद से आपके काम पूरे होंगे। जीवनसाथी के बीच तनाव हो सकता है। पैरों का दर्द बढ़ सकता है। दोस्तों से मुलाकात होगी।

कर्क

Horoscope- आपके लिए आज का दिन शानदार रहेगा। आज सकारात्मकता रहेंगी। व्यवसाय से संबंधी नए विचार आएंगे। किसी योजना में रकम इंवेस्ट कर सकते हैं। मकान संबंधी लंबित कार्य पूरे होंगे। परिजनों का सहयोग मिलेगा। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। दंपत्तियों के बीच मधुरता रहेगी। सुख-समृद्धि बढ़ेगी।

सिंह

Horoscope- सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन प्रभु की आराधना में बीतेगा। व्यवसाय ठीक चलेगा। किसी से मुलाकात हो सकती है। रिश्तेदारों के साथ मधुर व्यवहार रखें। विरोधियों के चलते दिक्कत हो सकती है। किसी समस्या का हल मिलेगा और तनाव दूर होगा। बाहर के खानपान से बचें। यात्रा पर जाने के योग हैं।

कन्या

Horoscope- आकन्या राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा है। भाग्य का साथ मिलेगा। आर्थिक काम पूरे होंगे। छात्रों को ज्यादा परिश्रम करना पड़ेगा। सेहत अच्छी रहेगी। रुका हुआ धन वापस मिल सकता है। मित्र के सहयोग से किसी परेशानी का हल निकलेगा। अहम फैसले लेते समय जल्दबाजी न करें। दान-पुण्य कर सकने के योग हैं।

तुला

Horoscope- आज का दिन विद्यार्थियों के लिए अच्छा है। मित्रों से भी मदद मिलेगी। कार्यस्थल पर सफलता मिलेगी। पुराने मित्रों का साथ मुलाकात होगी। किसी कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं। सामाजिक और पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। दाम्पत्य जीवन में खुशी रहेगी। परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा। आपको धन लाभ मिल सकता है।

वृश्चिक

Horoscope- आज का दिन युवाओं के लिए सामान्य रहेगा। कैरियर के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद की स्थिति बन सकती है। बुजुर्गों की सलाह मानें। शत्रुओं से बचकर रहें। धार्मिक कार्य कर सकते हैं। किसी बात को लेकर परिवार में मतभेद हो सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

धनु

Horoscope- आज के दिन भाग्य का साथ मिलेगा। जीवनसाथी से विवाद हो सकते हैं। अनुभवी व्यक्तियों से किसी मामलो के लेकर सलाह लेंगे। जरूरी कामों में सफलता मिलेगी। ऑफिस में सहयोगियों की सहायता मिलेगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। किसी बात को लेकर रिश्तेदारों के साथ तनाव हो सकता है। वाणी पर नियंत्रण रखें। व्यवसाय के सिलसिले में यात्रा पर जा सकते हैं।

मकर

Horoscope- आज के दिन भाग्य का साथ मिलेगा। जीवनसाथी से विवाद हो सकते हैं। अनुभवी व्यक्तियों से किसी मामलो के लेकर सलाह लेंगे। जरूरी कामों में सफलता मिलेगी। ऑफिस में सहयोगियों की सहायता मिलेगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। किसी बात को लेकर रिश्तेदारों के साथ तनाव हो सकता है। वाणी पर नियंत्रण रखें। व्यवसाय के सिलसिले में यात्रा पर जा सकते हैं।

कुंभ

Horoscope- कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद ही शुभ है। आज किस्मत का साथ मिलेगा। शुभ समाचार मिल सकता है। आर्थिक लाभ मिल सकता है। संतानपक्ष को कामयाबी मिलेगी। दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा। परिवार की सलाह लें। कार्यक्षेत्र में आपकी सराहना होगी। यात्रा पर जाने के योग हैं। आज कुछ अधिक खर्च हो सकता है।

मीन

Horoscope- आज के दिन शारीरिक कष्ट का सामना करना पड़ सकता है। किसी रिश्तेदार के साथ मुलाकात के दौरान मतभेद हो सकते हैं। जोखिम से जुड़े कार्य करते समय बेहद सावधानी बरतें। जीवनसाथी के सेहत को लेकर चिंता होगी। प्रभु की आराधना में मन लगेगा। पुरानी रूकी हुई रकम वापस मिलने की उम्मीद है।

Related Articles

Back to top button