इटावा: चुनावी रंजिश को लेकर युवक की हत्या

 इटावा जनपद में कानून व्यवस्था को असलाहधारी अपराधियो ने उस समय खुली चुनौती दे डाली जब बाइक पर सवार होकर घर जा रहे समाजवादी पार्टी के पूर्व सभासद विमल वर्मा के मोनू वर्मा को आधा दर्जन से अधिक असलाहधारी बदमाशो ने घेरकर गोलियों से भूनते हुए मौत (murdered) के घाट उतार दिया।

हत्या की वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक मोनू वर्मा के भाई पूर्व सभासद विमल वर्मा ने बताया कि उनका भाई सभासद के आगामी चुनाव के लिए तैयारी कर रहा था जिसको लेकर कुछ राजनैतिक लोग रंजिश मान रहे थे

इसलिए चुनावी रंजिश को मानते हुए उनके भाई को घर आते समय आधा दर्जन से अधिक असलाहधारी दुश्मनों ने गोलियों से भूनते हुए मौत (murdered)  के घाट उतार दिया है।

उन्होंने बताया कि हमलावर आधा दर्जन अधिक बाइको पर सवार होकर आए थे और उनके घर से कुछ दूरी पहले उनके भाई को घेरकर गोलियों से भून दिया जिससे उनके भाई की मौत (murdered)  हो गई है।

ये भी पढ़ें-Farmers Protest: दूध के दाम दोगुने करने का फैसला लेने के बाद बोले किसान नेता- अगर सरकार अब भी न मानी तो आने वाले दिनों में हम…

मोनू वर्मा नामक एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गयी

मौके पर पहुँचे एसपी सिटी प्रशांत कुमार ने बताया कि थाना कोतवाली पुलिस को कंट्रोल रूम के द्वारा जानकारी मिली कि उनके क्षेत्र में मोनू वर्मा नामक एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या (murdered)  कर दी गयी है।सूचना पर आई पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

स्थानीय लोगो के मुताबिक हमलावर आधा दर्जन से अधिक थे

स्थानीय और परिजनों के द्वारा एक व्यक्ति का नाम बताया जा रहा है परिजनों के द्वारा तहरीर मिलने पर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगो के मुताबिक हमलावर आधा दर्जन से अधिक थे जांच के दौरान जिसके भी नाम सामने आएंगे सभी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

वही मृतक मोनू की पत्नी ने बताया कि उसका भाई पहले सभासद जीता था तभी से दुश्मनी चली आ रही है वही उसने बताया मोनू के साथ हमलावर पहले भी कई वार कर चुके है मार पीट,जिसकी शिकायत थाने में पहले भी की है।

 

Related Articles

Back to top button