सरकारी दफ्तर को बना दिया गया बीयर बार, एसडीओ ने अपने कर्मचारियों के साथ बीयर और मुर्गे की दावत

आजमगढ़ : उत्तर प्रदेश के सरकारी दफ्तरों में मुख्यमंत्री ने पान-मसाला खाने पर रोक लगाया है, लेकिन आजमगढ़ जिले में पान मसाला तो छोड़िये बिजली विभाग के एसडीओ (SDO) के कार्यालय को बीयर बार बना दिया गया है।

फोटो वायरल होने के बाद विभाग में हडकम्प

खास बात यह है कि खुद एसडीओ (SDO) अमित पोपले अपने अन्य कर्मचारी के साथ बियर और मुर्गे की दावत में शामिल है। कार्यालय को बियर बार में तब्दील करने का फोटो वायरल होने के बाद विभाग में हडकम्प मचा हुआ है।

अमित पोपले ने तैनाती के बाद से ही कार्यालय पहले एसडीओ खुद ही जाम लगाते थे

आजमगढ़ जिले के फूलपुर में बिजली विभाग का कार्यालय स्थित है। कार्यालय के एसडीओ आफिस में कुछ वर्ष पूर्व एसडीओ (SDO) अमित पोपले की तैनाती हुई। अमित पोपले ने तैनाती के बाद से ही कार्यालय पहले एसडीओ खुद ही जाम लगाते थे।’

ये भी पढ़ें-मऊ: नए कृषि क़ानून का विरोध करने उतरे कांग्रेसी, आपस में भिड़े

लेकिन बाद में उन्होने इसमें अपने साथ विभाग के कर्मचारियों को भी साथ ले लिया। अब वे कार्यालय में ही कर्मचारियों के साथ देर रात तक पार्टी मनाने लगे है। धीरे-धीरे यह जानकारी अन्य कर्मचारियो के अलावा स्थानीय लोगों को हुई।

इस बीच एक फोटो वायरल हुआ। जिसमें वे अपने कार्यालय में ही बैठकर बियर और मुर्गे की दावत उड़ा रहे है। मेंज पर कई बियर की कैन व सिगरेट के पैकेट रखे हुए हैं।

यानि एसडीओ (SDO)  ने खुद ही कार्यालय को बियर बार बना दिया है। किसी ने उनकी फोटो को खिंचा और वायरल कर दिया। जिसके बाद विभाग में हडकम्प मचा हुआ है।

इस सम्बन्ध में विद्युत विभाग के मुख्य अभियंता राजेश रंजन सिंह का कहना है कि इस बात की जानकारी नहीं है जानकारी अब हुई है। कार्यालय या सार्वजनिक स्थानों पर शराब पार्टी कहीं से भी उचित नहीं है। इस मामले की जांच की जायेगी और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

Related Articles

Back to top button