मॉर्निंग वॉक करने निकले युवक को तेज रफ्तार वाहन ने मारी हुई मौत,परिजनों ने किया हाइवे को जाम

खबर मऊ जनपद के थाना दक्षिण टोला अंतर्गत चंडी सागर निकट आलिया स्कूल के पास स्टेट हाईवे पर सुबह 7 बजे टहलने निकले युवक को पीछे से मुर्गा लदी पिकअप गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दिया।

पुलिस को सूचना मिलते ही कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई

जिससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगो ने स्टेट हाईवे पर शव रखकर जाम कर दिया। पुलिस को सूचना मिलते ही कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई।

ये भी पढ़ें-लखीमपुर खीरी: सिपाही को गार्ड ऑफ़ ऑनर देकर दी अन्तिम विदाई

सीओ सिटी, सिटी मजिस्ट्रेट ने लोगों को समझा-बुझाकर उचित मुआवजा और घटना की कार्रवाई करने के आश्वासन पर चक्का जाम समाप्त कराया और मृतक को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया दिया।

…और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई

बताते चले कि स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह 7:00 बजे बंधन सोनकर 26 वर्ष पुत्र लालू सोनकर निवासी अस्तुपूरा सुबह टहलने निकला था कि पीछे से मुर्गा लदी पिकअप गाड़ी से धक्का लग गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवा दिया

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं स्थानीय लोगों ने स्टेट हाईवे को जाम कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर सीओ सिटी नरेश कुमार व सिटी मजिस्ट्रेट जे एच सचान भी पहुंच गए और स्थानीय लोगों को समझा-बुझाकर हटाया और रास्ते को खुलवाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवा दिया।

Related Articles

Back to top button