अंबानी के घर के बाहर खड़ी मिली संदिग्ध कार, चिट्ठी में लिखा था- नीता भाभी, मुकेश भैया ये तो ट्रेलर है अगली बार…

दुनिया के टॉप उद्योगपतियों में शामिल मुकेश अंबानी (mukesh ambani) के मुंबई स्थित एंटीलिया के बाहर एक संदिग्ध कार खड़ी मिली है. जिसके बाद हड़कंप मच गया है. घर के बाहर खड़ी मिली स्कॉर्पियों में एक चिट्ठी भी रखी गई थी. जिसमें लिखा गया है कि, ‘ये तो सिर्फ ट्रेलर है. नीता भाभी, मुकेश भैया, ये तो सिर्फ एक झलक है. अगली बार सामान पूरा होकर तुम्हारे पास आएगा और पूरा इंतजाम हो गया है.’

ये भी पढ़ें-लखीमपुर खीरी: सिपाही को गार्ड ऑफ़ ऑनर देकर दी अन्तिम विदाई

आपको बता दें कि, मुकेश अंबानी (mukesh ambani) के एंटीलिया के बाहर एक संदिग्ध कार मिली है. जिसके अंदर एक जिलेटिन स्टिक पाई गई है. कार मिलने के बाद आसपास की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

सूत्रों के मुताबिक, इस घटना को अंजाम देने के लिए लंबे वक्त से प्लानिंग की जा रही थी. कहा जा रहा है कि, गाड़ी को घर के और करीब खड़ी करने की प्लानिंग थी, लेकिन सुरक्षा ज्यादा होने की वजह से कुछ दूरी पर खड़ी की गई. इसके साथ ही काफी पहले से अंबानी परिवार पर नजर रखी जा रही थी और वहां से आने-जाने वाले कॉन्वे को ट्रैक किया जा रहा था.

मिली जानकारी के मुताबिक, जो स्कॉर्पियो गाड़ी मिली है उसकी सीट पर एक मुंबई इंडियंस का बैग भी मिला है. मुंबई इंडियंस आईपीएल की टीम है और जिसके मालिक मुकेश अंबानी (mukesh ambani) हैं.

फिलहाल गाड़ी मिलने के बाद से मुंबई काइम ब्रांच और एटीएस की टीम मामले की जांच में जुट गई हैं. गाड़ी के अंदर जो जिलेटिन स्टिक मिली है उसका कनेक्शन नागपुर से है. वहीं मुंबई पुलिस ने घर के बाहर की सुरक्षा को और मजबूत कर दिया है और मुकेश अंबानी (mukesh ambani) की क्लोज प्रोटेक्शन में लगे जवानों की संख्या भी बढ़ा दी गई है.

Related Articles

Back to top button