बंगाल: कोयला घोटाले में सीबीआई और ईडी की बड़ी कार्रवाई, इन लोगों के ठिकानों पर छापेमारी जारी…

पश्चिम बंगाल में कोयला घोटाले मामले में सीबीआई (CBI) ने अपनी जांच तेज कर दी है. ममता बनर्जी के भतीजे की पत्नी से पूछताछ के बाद अब कई व्यापारियों के ठिकाने पर छापेमारी कर रही है. सीबीआई (CBI) और ईडी ने शुक्रवार को आठ जगहों पर छापेमारी कर रही हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पश्चिम बंगाल में कोयला घोटाले को लेकर उससे जुड़े व्यापारियों के कई ठिकानों पर छापेमारी की गई है. इन व्यापारियों से खई राजनेताओं और अधिकारियों ने भारी-भरकम रकम वसूली थी.

ये भी पढ़ें-मॉर्निंग वॉक करने निकले युवक को तेज रफ्तार वाहन ने मारी हुई मौत,परिजनों ने किया हाइवे को जाम

आपको बता दें कि, इससे पहले सीबीआई (CBI) ने अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा बनर्जी से दो घंटे तक उनके आवास पर पूछताछ की थी. सीबीआई के तमाम सवालों के जवाब रुजिरा नहीं दे पाई थीं.

वहीं सीबीआई (CBI) ने अभिषेक बनर्जी की साली से भी मामले को लेकर पूछताछ की थी. रुजिरा बनर्जी की बहन मेनका गंभीर से पूछताछ के लिए दो महिला अधिकारी उनके आवास पर बीते सोमवार को पहुंची थीं.

सीबीआई (CBI) की इस कार्रवाई को लेकर ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने गंभीर आरोप लगाए थे. तृणमूल ने कहा था कि, बीजेपी चुनाव से पहले डराने की कोशिश कर रही है और सीबीआई-ईडी का डर दिखा रही है. लेकिन हम डरने वालों में नहीं है. कोई भी दबाव हमें झुका नहीं सकता है.

Related Articles

Back to top button