अमेठी: बस ड्राइवर की लापरवाही से डबल डेकर बस अनियंत्रित हो कर पलटी

अमेठी से बड़ी खबर है जहां एक बस ड्राइवर की लापरवाही से आजमगढ़ से दिल्ली के लिए जा रही डबल डेकर बस अनियंत्रित हो कर पलट गई। जिसमे लगभग दो दर्जन यात्री घायल हुए हैं ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुँच कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया है। जिसमे दो यात्रियों की हालत गंभीर होने पर ट्रामा रेफर किया गया है।

आपको बता दें घटना देर रात्रि की है जहां आजमगढ़ से एक डबल डेकर यात्री बस आजमगढ़ से दिल्ली जा रही थी जिसमे लगभग 50 यात्री सवार थे। जहां बस में सवार यात्रियों का आरोप है की रात में 11 बस सुल्तानपुर पहुंचने पर बस के ड्राइवर ने ढाबे पर खाना खाया और शराब का सेवन किया

बस के ड्राइवर ने बस पर से अपना संतुलन खो दिया…

जिसके बाद लापरवाही से बस चलाने के कारण अमेठी जनपद के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के मिस्रोली गांव फ्लाई ओवर के पास देर रात्रि बस के ड्राइवर ने बस पर से अपना संतुलन खो दिया और बस तेज रफ्तार में पलट गई

ये भी पढ़ें-मॉर्निंग वॉक करने निकले युवक को तेज रफ्तार वाहन ने मारी हुई मौत,परिजनों ने किया हाइवे को जाम

जिसके बाद आसपास के ग्रामीण पहुंचे और लगभग दो दर्जन यात्रियों को नजदीकी अस्पताल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जगदीशपुर में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

लगभग 5-7 यात्रियों का इलाज अस्पताल

इसके साथ दो लोगों की गंभीर हालत होने पर लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।वहीं घायल यात्रियों का इलाज कर रहे अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि 27 यात्री घायल थे ।

जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था जिसमे कुछ यात्रियों को हल्की चोटे थी जिनका इलाज किया और वो चले गए है। लगभग 5-7 यात्रियों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। 2 यात्रियों की हालत गंभीर होने पर ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

जिसके बाद 2 यात्रियों को लखनऊ रेफर किया

घटना पर क्षेत्राधिकारी मुसाफिरखाना मनोज कुमार ने बताया कि देर रात की घटना है यह जिसमें एक यात्री डबल डेकर बस मिश्रौली गांव के पास पलट गई थी जिसमें यात्री घायल हुए थे सूचना के बाद तुरंत मौके पर पहुंचकर पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया जिसके बाद 2 यात्रियों को लखनऊ रेफर किया गया।

वहीं अन्य यात्रियों में 16 यात्रियों को ईलाज के बाद उन्हें गंतव्य स्थान के लिए प्रस्थान कराया कुछ यात्री इलाज के उपरांत अन्य यात्री साधन से अपने गन्तव्य स्थान के लिए रवाना हो गए व अन्य कुछ यात्रियों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। व सड़क पर यातायात सुचारू रूप से चल रहा है।

Related Articles

Back to top button