बागपत: हथियारों के बल पर ईट भट्टा मालिक से तीन लाख रुपये की लूट

उत्तर प्रदेश के बागपत में दिन निकलते ही तीन हथियार बंद बाइक सवार बदमाशो ने भट्टा मालिक से तीन लाख रुपये लूट लिए। जिसके बाद वहां अफरा तफरी मच गई। आस पास खेतो में काम कर रहे लोगो ने मौके से एक बदमाश को पकड़ लिया।

पुलिस के आलाधिकारियों ने फरार दो बदमाशों की गिरफ्तारी

जबकि बाकी दो बदमाश रुपये लेकर खेतो की तरफ भाग निकले। मोके पर पहुची पुलिस ने पकड़े गए बदमाश को हिरासत में ले लिया। जिससे पुलिस पूछताछ में जुटी गई है। वही पुलिस के आलाधिकारियों ने फरार दो बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर दो टीमें गठित कर दी है।

ये भी पढ़ें-अमेठी: बस ड्राइवर की लापरवाही से डबल डेकर बस अनियंत्रित हो कर पलटी

दरअसल पूरा मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के ढिकाना खामपुर मार्ग का है। जहां बड़ौत के रहने वाले महेश आज सुबह अपने ईंट भट्ठे पर जा रहे रहे थे।

बदमाशो ने उनसे तीन लाख रुपये लूट

वह जैसे ही ढिकाना खामपुर गांव के बीच मे पहुचे तो सामने से आये बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर उन्हें रोक लिया। जिसके बाद बदमाशो ने उनसे तीन लाख रुपये लूट लिए।

घटना के बाद जैसे ही बदमाश भागने लगे तो भट्टा मालिक महेश ने बदमाशो का पीछा करना चाहा। जिसके बाद भट्टा मालिक की गाड़ी गढ्ढे में आने से पलट गई।

आस पास खेतो में काम कर रहे लोगो ने उसके बाद भाग रहे एक बदमाश को मोके से फरार हो गया। जबकि दो बदमाश पैसे लेकर खेतो की तरफ भाग गए। मोके पर पहुची पुलिस ने पकड़े गए बदमाश को हिरासत में ले लिया। जिससे पुलिस पूछताछ में जुटी गई है। वही पुलिस के आलाधिकारियों ने फरार दो बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर दो टीमें गठित कर दी है।

Related Articles

Back to top button