फिरोजाबाद: गर्लफ्रेंड से मिलने गये युवक को उसके परिजनों ने बुरी तरह पीटा, मौत

फिरोजाबाद के थाना रसूलपुर क्षेत्र शांति नगर में एक लड़की से मिलने गये युवक की उसके परिजनों ने बुरी तरह धुनाई कर दी। पिटाई से उक्त युवक गंभीर घायल हो गया। जिसे देर रात उपचार को जिला अस्पताल के सरकारी ट्रामा सेंटर लाया गया। यहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम गृह में रखवाया गया है।

जहां लड़की के परिजनों आदि ने देख लिया

मामले में थाना प्रभारी रसूलपुर ने परिजनों की तहरीर पर छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है चलें कि थाना रसूलपुर क्षेत्र प्रेमनगर आसफाबाद निवासी किताब सिंह का 25 वर्षीय पुत्र पवन किसी लड़की से फोन पर बात करता था, बीती रात लड़की के बुलाने पर वह उसके घर शांति नगर चला गया। जहां लड़की के परिजनों आदि ने देख लिया।

ये भी पढ़ें-कृषि कानून: मुश्किलों से निपटने के लिए अब किसान कर रहे ये काम, किसी भी कीमत पर नहीं हटेंगे पीछे

उसके बाद उक्त युवक को बुरी तरह पीटा गया, जिसे गंभीर घायल अवस्था में जिला अस्पताल के सरकारी ट्रामा सेंटर लाया गया। जहां आज सुबह उपचार के दौरान उक्त युवक ने दम तोड़ दिया। शव को पोस्टमार्टम गृह में रखवाया गया है।

छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है

उक्त मामले में थाना प्रभारी रसूलपुर ने बताया कि जानकारी के मुताबिक शांतिनगर में किसी लड़की के बुलाने पर उक्त युवक गया था वहां उसके परिजनों ने देख लिया, फिर उसके साथ मारपीट की, ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, वहीं मृत्यु हो गयी। मृतक के भाई की तहरीर पर छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है युवक की मां आशा का कहना था कि लड़की ने बीती रात 11 बजे बुलाया था

अस्पताल में भर्ती कराया, वहां दम तोड़ दिया

वहां उनके बेटे को उसके परिवार व रिश्तेदार लोगों ने पकड़ लिया, रस्सी से बांधकर मारा, बताया कि गंजा भी किया। पुलिस उठाकर ले गयी, अस्पताल में भर्ती कराया, वहां दम तोड़ दिया। छह लोगों ने मारा।

वहीं इस मामले में एसपी सिटी मुकेश चन्द्र मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया है कि थाना रसूलपुर क्षेत्र प्रेम नगर के युवक को सती नगर में बुलाकर सात लोगो ने हत्या कर दी है। भाई आकाश द्वारा दी गई तहरीर में तीन बजे की घटना बताते हुए सात लोगो को नामजद किया गया है जिसमें रसूलपुर पुलिस ने तत्काल मुकदमा पंजीकृत किया है सात नामजद लोगो मे पांच को गिरफ्तार कर लिया गया है बाक़ी आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

 

रिपोर्ट- बृजेश सिंह राठौर 

Related Articles

Back to top button