सिंचाई विभाग का वहशी इंजीनियर, पहले लड़कों से पत्नी के साथ बनवाता था शारीरिक संबंध, फिर खुद करता था…

चित्रकूट में सिंचाई विभाग के जेई रामभवन (Rambhawan) की पत्नी दुर्गावती को लेकर आरोपी मोहम्मद आकिब ने सनसनीखेज खुलासा किया है. रिमांड पूरी होने के बाद आरोपी को चित्रकूट लेकर पहुंची सीबीआई के सामने उसने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

आरोपी आकिब ने सीबीआई को बताया कि, आरोपी जेई रामभवन (Rambhawan) गरीब और घरों के बच्चों को अपना शिकार बनाता था. पैसे का लालच देकर अपने घर बुलाता था और फिर अपनी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनवाता था. जिसे कैमरे में रिकॉर्ड करता था. इसके बाद खुद लड़कों के साथ कुकर्म करता था और उन वीडियो फुटेज को विदेश में अपने दोस्तों के पास भेजता था. जिसके बदले में मोटी रकम लेता था.

ये भी पढ़ें-अमेठी: बस ड्राइवर की लापरवाही से डबल डेकर बस अनियंत्रित हो कर पलटी

किशोर उसकी हरकत का विरोध करते थे तो उन्हें मारता-पीटता था और चिल्लाने पर मुंह दबा देता था. बाद में पैसे देकर चुप करा देता था. इस काम में उसकी पत्नी दुर्गावती खुलकर सहयोग करती थी.

आरोपी आकिब ने आगे बताया कि, उसके घर में चित्रकूट, बांदा और प्रयागराज से लड़कों को लाया जाता था और उन लड़कों के साथ अपनी पत्नी के शारीरिक संबंध बनवाता था. आरोपी जेई रामभवन को किसी का डर नहीं था क्योंकि उसे पैसे पर घमंड था.

वहीं सीबीआई का कहना है कि, अगर इसी तरह से उसकी पत्नी और जेई के खिलाफ सबूत मिलते रहे तो और भी मामले दर्ज होंगे. वहीं आरोपी जेई को जरा भी डर नहीं है और वो अक्सर कहता है कि, पैसे के दम पर वो कुछ सालों में जेल से बाहर आ जाएगा.

Related Articles

Back to top button