बागपत : पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़….

कोतवाली बड़ौत पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है, जिसमे ईंट भट्ठा मालिक के साथ हुई लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों में से एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया है, जबकि दो बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए मौके से जंगलो में फरार हो गए हैं, फिलहाल पुलिस घायल हुए बदमाश को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करा फरार बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है ।

ये भी पढ़ें-अलीगढ़ : बीच सड़क चलती कार बनी आग का गोला, धू-धू कर जली कार

दरअसल आपको बता दें कि आज सुबह ढिकाना गांव के पास ईंट भट्ठा मालिक महेश गोयल से तीन लाख रुपए लूटने की घटना में पकड़ा गए आरोपित दुष्यंत ने पूछताछ में बताया कि शाम लगभग साढ़े छह बजे उसे अपने साथियों के साथ ढिकाना गांव के जंगल में एक नलकूप पर मिलना हैं चूंकि यह तय हुआ था कि लूट की घटना के बाद सभी नलकूप पर मिलेंगे। इसलिए पुलिस की टीम शाम को नलकूप पर पहुंची तो वहां तीन युवक रुपयों का बंटवारा कर रहे थे। पुलिस को देखते ही आरोपित फायरिंग करते हुए फरार होने लगे। जिसके बाद पुलिस ने भी आरोपितों पर फायरिंग कर दी, जिसमें वीरेंद्र उर्फ नैय्यर पुत्र चरण सिंह निवासी खामपुर गांव घायल हो गया। जबकि मौके से अंकुर और अनुज निवासी तमेला गढ़ी फरार हो गए। आरोपित से ईंट भट्ठा मालिक से लूट के 50 हजार रुपए बरामद किए गए हैं। अन्य दोनों आरोपितों की तलाश की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के पास से लूट 50 हजार रुपये व एक तमंचा मय कारतूस के बरामद किया है ।

आपको बता दें कि बड़ौत कोतवाली क्षेत्र में ढिकाना गांव के पास बेख़ौफ बदमाशों ने शुक्रवार की सुबह साढ़े 8 बजे ईंट भट्ठा मालिक महेश गोयल से हथियारों के बल पर 3 लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया था ओर व्यापारी ने उस दौरान फरार हो रहे बादमाशों कि मोटरसाइकिल में अपनी कार से टक्कर मार दी थी जिसके चलते ही एक बदमाश को पकड़ लिया गया था जबकि उसके अन्य साथी फरार हो गए थे जिनकी तलाश में जुटी पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई और पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया है जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

Report- अजय त्यागी

Related Articles

Back to top button