झाँसी : गरौठा रोड पर सेंटमेरी स्कूल के पास हुआ बड़ा हादसा

जानकारी के अनुसार ग्राम मढ़ा निवासी अंकित पुत्र घनाराम उम्र 19 वर्ष, भारती पत्नी अरविंद उम्र 30 वर्ष तथा लाड़कुंवर पत्नी मानसिंह परिवारिक कार्यों के चलते गुरसराय आये थे। शाम लगभग 5 बजे वह गुरसराय से अपने घर मढ़ा जा रहे थे। मोटरसाइकिल पर तीनों लोग सवार होकर जैसे ही सेंटमेरी स्कूल के पास पहुंचे वहां आगे जा रहे एक ट्रेक्टर में जाकर जा भिड़े, और बुरी तरह जख्मी हो गये।

ये भी पढ़ें-लखनऊ में हत्या: मेस का चार्ज हैंडओवर करने को लेकर सेना के दो सूबेदार आपस में भिड़े

चश्मदीदों के अनुसार जिस ट्रेक्टर और मोटरसाइकिल मे भिडंत हुई मौके से ट्रेक्टर भाग खड़ा हुआ, लोग ट्रेक्टर सहित चालक को नहीं पकड़ पाये। मोटरसाइकिल और ट्रेक्टर के बीच जो भिडंत हुई वह इतनी जबरदस्त थी कि मोटरसाइकिल चालक अंकित की मौके पर ही मौत हो गई। एकत्रित भीड़ ने गुरसराय पुलिस को घटना की जानकारी दी घटना की जानकारी मिलते ही गुरसराय. एस आई सुमित कुमार चौहान मौके पर पहुंचे और एम्बुलेंस से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गुरसराय लाया गया जहां चिकित्सकों ने अंकित पुत्र घनाराम को मृत घोषित किया और घायल भारती पत्नी अरविंद एवं लाड़कुंवर पत्नी मान सिंह की हालत गम्भीर होने पर मेडीकल कालेज झांसी रिफर कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक अंकित के पिता घनाराम ने बताया कि हमारे दो पुत्र थे बड़ा अंकित और छोटा प्रदीप अंकित इंटरमीडिएट हमीरपुर से पास कर बीए ऊरई के किसी महाविद्यालय से कर रहा था। हम मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करते हैं। हमारी पारिवारिक आर्थिक स्थिति बहुत खराब है। बड़े पुत्र के मृत होने से परिवार सहित गांव के लोग सदमे में है क्योंकि अंकित एक मिलनसार युवा था। जो सदैव लोगों के कार्यों में तत्पर रहता था। इस घटना को लेकर परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

रिपोर्ट- राजीव दीक्षित

Related Articles

Back to top button