मुकेश अंबानी: क्राइम ब्रांच को संदिग्ध कार मामले में मिले अहम सबूत, CCTV फुटेज में दिखी इनोवा कार

भारत के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के निवास स्थान एंटीलिया के बाहर संदिग्ध कार मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच को अहम सबूत मिले हैं . मुबंई क्राइम ब्रांच (Crime Branch) को मुलुंड टोल प्लाजा का सीसीटीवी फुटेज मिला है. जिसमें रात 3 बजकर 05 मिनट पर सफेद इनोवा कार मुलुंड टोल क्रॉस कर ठाणे शहर की तरफ जा रही है.

सुत्रों के अनुसार इसी कार में स्कार्पियो का ड्राइवर भी पीछे की सीट पर बैठा है जिसने खुद को सीट के नीचे छुपा रखा है. अब एजेंसियां घोडबंदर , ठाणे  शहापुर, नासिक, भिवंडी तक के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. बताया जा रहा है कि इनोवा में भी फर्जी नबंर प्लेट इस्तेमाल हो सकता है.

जानें पूरा मामला क्या है…

बीते 25 फरवरी के मुकेश अंबानी के निवास स्थान एंटीलिया के बाहर संदिग्ध कार और 20 जिलेटिन की छड़े मिली थीं. बुधवार को करीब रात 1 बजे एंटीलिया के बाहर स्कॉर्पियो खड़ी कई गई थीं. यहां दो गाड़ियां देखी गई थी जिसमें एक इनोवा कार भी शामिल थी. गाड़ी का ड्राइवर एसयूवी को यहीं पार्क कर चला गया था. घर के बाहर संदिग्ध कार दिखने के बाद अंबानी के घर के सुरक्षाकर्मियों ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया था जिसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई.

ये भी पढ़ें-लखनऊ में हत्या: मेस का चार्ज हैंडओवर करने को लेकर सेना के दो सूबेदार आपस में भिड़े

क्राइम ब्रांच आतंकी एंगल से भी जांच कर रही हैं…

क्राइम ब्रांच (Crime Branch) को जांच के दौरान एसयूवी कार स्कॉर्पियो के अंदर से जिलेटिन छड़ो के अलावा कार की कुछ नबंर प्लेट भी बरामद हुई थी.हैरानी की बात यह रही कि कार से बरामद नबंर प्लेट पर कुछ नंबर प्लेटों पर छपे नंबर मुकेश अंबानी के सुरक्षा दस्ते के वाहनों में इस्तेमाल होने वाले वाहनों से मेल खाते हैं. अब पुलिस और एटीएस इस मामले में आतंकी एंगल से भी जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button