छत्रपति शिवाजी महाराज का रोल निभाएंगे शाहिद कपूर….

फिल्म पद्मावत में महारावल रतन सिंह की भूमिका निभाने के बाद, बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर (Shahid kapoor) ऐतिहासिक ड्रामा शैली में फिर से वापसी करने के लिए कमर कस रहे हैं। खबरे आ रही हैं कि अभिनेता छत्रपति शिवाजी, जिन्होंने हिंदवी स्वराज और मराठा साम्राज्य की नींव रखी थी के जीवन पर आधारित आगामी पीरियड ड्रामा में मुख्य भूमिका निभा सकते हैं।

छत्रपति शिवाजी के रोल में शाहिद कपूर?

एक न्यूज पोर्टल की तरफ से बताया गया है कि शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी कबीर सिंह की टीम के साथ इस बड़े प्रोजेक्ट पर चर्चा कर रहे हैं। कबीर सिंह के निर्माता रहे अश्विन वर्दे ने ही इस प्रोजेक्ट पर काम करने का मन बनाया है और इसी सिलसिले में वे साउथ की बड़ी प्रोडक्शन कंपनी Lyca Productions संग हाथ मिल सकते हैं। अगर ये खबर सही साबित होती है तो ये दूसरा मौका होगा जब शाहिद किसी फिल्म में ऐतिहासिक किरदार निभाते नजर आएंगे। इससे पहले उन्होंने संजय लीला भंसाली की महत्वकांक्षी फिल्म पद्मावत में राजा महारावल रतन सिंह का रोल अदा किया था। उस फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया और एक्टर की एक्टिंग ने भी सभी का दिल जीता।

शाहिद क्या कर पाएंगे न्याय?

ऐसे में अब अगर एक्टर बड़े पर्दे पर शिवाजी महाराज का रोल अदा करते हैं, तो लोगों की उम्मीदें होना लाजिमी हैं। सभी के लिए वीर शिवाजी आस्था का प्रतीक हैं और अगर उन पर फिल्म बनती है तो हर बारीकियों पर दर्शक की पैनी नजर रहती है और किसी भी तरह की गलती भी बर्दाश्त नहीं की जाती। वैसे ये पहली बार नहीं है जब कोई छत्रपति शिवाजी का रोल अदा करने पर विचार कर रहा हो। खबर है कि एक्टर रितेश देशमुख भी अपने प्रोडक्शन हाउस के जरिए इस खास प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। वहीं कुछ खबरें तो ऐसी हैं जहां पर कहा गया है कि एक्टर सलमान खान को भी इस रोल में लेने की तैयारी है।

ये भी पढ़ें-लखनऊ में हत्या: मेस का चार्ज हैंडओवर करने को लेकर सेना के दो सूबेदार आपस में भिड़े

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की अपकिंग फिल्मों की बात करें तो वे जर्सी में क्रिकेटर का रोल निभाने जा रहे हैं। वहीं उन्होंने अपने ओटीटी डेब्यू की भी खास तैयारी कर ली है। कहा गया है कि एक्टर ने किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म संग एक बड़ी डील साइन की है और वे जल्द की औपचारिक रूप से इसकी घोषणा कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button