आर्यनगर से सपा विधायक ने ‘हस्ताक्षर अभियान’ चलाकर भाजपा पर किया कटाक्ष , बोले- गरीब जनता के कुछ काम करो और ना कर पाओ तो…

आर्यनगर (Aryanagar) विधानसभा से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के विधायक अमिताभ बाजपेई (Amitabh Bajpai) ने जनता के हित के कामों की मांग को लेकर भाजपा (BJP) सरकार पर जमकर हमला किया। सपा विधायक ने आज (शनिवार) सरकार पर कटाक्ष करते हुए ग्रीनपार्क स्टेडियम को अपने नाम पर ‘अमिताभ बाजपेई स्टेडियम’ करने की मांग की। साथ ही उन्होंने हस्ताक्षर अभियान चलाया और मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन व जनता द्वारा हस्ताक्षर किये गये बैनर को सिटी मजिस्ट्रेट अतुल कुमार श्रीवास्तव को सौंपा। इस दौरान जमकर नारेबाजी की गई।

ये भी पढ़ें- सीतापुर : महिला के साथ गैंगरेप कर जिंदा जलाने की कोशिश

इस दौरान आर्यनगर (Aryanagar) से सपा विधायक (Amitabh Bajpai) के साथ नीरज सिंह, सर्वेश यादव, वरूण यादव, पूर्व पार्षद हरीओम पांडे, सुशील तिवारी, मो. सारिया, नंदलाल जायसवाल, करूणेश श्रीवास्तव,आशू खान, आशीष पांडे, चेतन पांडे, गुड्डू गुप्ता, आनंद साहू, सुरभित जायसवाल, राहुल वर्मा, विशाल त्रिपाठी, राहुल चौहान, आशू, दिनेश शुक्ला, फैजान अशरफ, बिल्लू बाल्मीकि, प्रशांत जायसवाल, गुड्डन, अनूप हाजारियआ, रिंकू केसरवानी, पुण्य जैन, शिवम, मयंक दीक्षित, दिनेश शुक्ला, आशीष मेहरोत्रा आदि मौजूद रहे।

Amitabh Bajpai

जनता द्वारा हस्ताक्षर किये गये बैनर तले सपा विधायक (Amitabh Bajpai) ने कहा कि गरीब जनता परेशानियों से डूबी हुई है। पेट्रोल-डीजल गैस के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। सरकार जन समस्याओं पर ध्यान नहीं दे रही, बेरोजगारी बढ़ रही है और ऐसी परिस्थिति में भी गुजरात में एक स्टेडियम मोटेरा स्टेडियम का नाम नरेंद्र मोदी जी ने अपने नाम पर रख लिया है, जो कि सरदार पटेल जी के नाम पर रखा जाना तय था, उसका एक एंड अंबानी एक एंड अडानी एंड रखा गया है, जो यह देश की गरीब जनता महंगाई, बेरोजगारी से त्राहिमाम कर रही है, उसके ऊपर चोट है। एक तरफ उनकी तानाशाही, जो जिंदा रहते अपने नाम पर स्टेडियम का नाम रखा और हम लोग एक तरफ जनता की परेशानियों पे कटाक्ष करने आए हैं और मांग करते हैं कि कानपुर का ग्रीन पार्क स्टेडियम जिस को बेहतर बनाने का काम, जिसमें आईपीएल तक के मैच कराने का काम अखिलेश यादव जी ने किया व हम लोगों ने कराया था, उसका नाम मेरे नाम पर कर दिया जाए।

Amitabh Bajpai

इस दौरान उन्होंने (Amitabh Bajpai) पूछा कि अगर नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के नाम पर उनके गुजरात (Gujarat) का स्टेडियम हो सकता है तो मेरी विधानसभा का स्टेडियम मेरे नाम पर क्यों नहीं हो सकता?

Amitabh Bajpai

साथ ही जनता द्वारा हस्ताक्षर किये गये बैनर तले जमकर नारेबाजी की गई, जिनमें पेट्रोल-डीजल के कम दाम करो… गैस के कम दाम करो….नौजवानों के रोजगार का इंतजाम करो…गरीब जनता के कुछ काम करो…और ना कर पाओ, तो स्टेडियम मेरे नाम करो…सरदार पटेल का यह अपमान, नहीं सहेगा हिंदुस्तान जैसे नारे लगाए गए।

Related Articles

Back to top button