बलरामपुर : 9 साल मासूम के साथ दुष्कर्म, हत्या

एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। घटना यूपी के बलरामपुर (Balrampur) जनपद थाना महराजगंज तराई ददुरा गांव से है। जहाँ पर 9 साल के मासूम के साथ में पहले दो दरिंदों ने शारिरिक शोषण फिर गला दबाकर हत्या कर दी गई। परिवार वालों को रो रो कर बुरा हाल पीड़ित राजू प्रजापति पुत्र भगवानदीन द्वारा अपने 09 वर्षीय पुत्र को 14.02.2021 को दूर गांव में मेला देखने गया तथा घर वापस नहीं आया है।

ये भी पढ़ें- प्रयागराज माघमेला क्षेत्र में सन्मार्ग शिविर में महान संत रविदास जयंती समारोह का हुआ आयोजन

परिजनों ने 2 दिन अपनी मासूम जिगर के टुकड़े को ढूंढे नहीं मिलने पर इसकी सूचना 16 फरवरी को थाने पर दी सूचना पर थाना महराजगंज तराई में रिपोर्ट दर्ज कर लिया लेकिन 9 साल मासूम बच्चे को महाराजगंज थाना ढूंढने में नाकाम सावित रही बस सिर्फ लाश मिलने की इंतजार महाराजगंज थाना की पुलिस करती रही और हुआ वहीं अचानक पोखरी में एक बोरे में बंधा हुआ ग्रामीणों ने देखा दिनांक 25फरवरी को शाम 7 बजे इसकी सूचना थाने महाराजगंज को दिया मौके पर पुलिस पहुंची और बोरखोला तो 9 साल मासूम बच्चे को शो देखकर ग्रामीण और प्रशासन के होश उड़ गए शौ को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रातों-रात भेज दिए।

थाना महाराजगंज एसपी हेमंत कुटियाल हरकत में आए ताबड़तोड़ कड़ी पूछताछ छापेमारी करने के बाद दो लोगों को गिरफ्तार कर लिए लेकिन यही शक्ति पहले थाना महाराजगंज की पुलिस की होती तो आज मासूम बच्चा जिंदा होता दोनो दरिंदों 1-विजय कुमार 2-मुबारक उर्फ नान के खिला धारा-302/201 भादवि पंजीकृत जेलल भेज दिया गया।

रिपोर्टर-मिथलेश कुमार

Related Articles

Back to top button