बिजनौर: एसडीओ और जई के साथ मारपीट व बनाया बंधक

बिजनौर।बकाये बिल की वसूली करने गए विद्युत विभाग की टीम को बिल के बकाये परिवार के लोगों ने पीटा व बंधक बना लिया। विद्युत विभाग की टीम बकाए भुगतान के जांच के लिए निकली थी।

एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा थाने में दर्ज

विद्युत विभाग टीम के एसडीओ और जेई ने मारपीट का भी आरोप लगाया है।मौके पर पहुंचे सपा के पूर्व राज्य मंत्री व नगीना विधायक मनोज पारस ने भी पुलिस के सामने जेई व एसडीओ को खरी-खरी सुनाई। उधर इस घटना को लेकर एसडीओ ने परिवार के एक व्यक्ति और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा थाने में दर्ज कराया है।

ये भी पढ़ें-झांसी: विधायक राजीव सिंह की पत्नी कमली सिंह के मुख्य आतिथ्य में हुआ व्यास चैलेंज कप का सेमी फाइनल मैच

बिजली बिल की बकाया भुगतान को लेकर क्षेत्र के एहतेशाम के घर पर छापेमारी

बिजली बिल के बकाया भुगतान को लेकर बिजली विभाग की टीम द्वारा लगातार बकाए भुगतान की वसूली के लिए क्षेत्र में अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में आज एसडीओ अंकित कुमार व जेई डी के मौर्या द्वारा अपनी टीम के साथ नगीना थाना क्षेत्र के इलाके में बिजली बिल की बकाया भुगतान को लेकर क्षेत्र के एहतेशाम के घर पर छापेमारी की गई।

पुलिस के सामने एसडीओ व जेई से तीखी नोकझोंक

इस छापेमारी के दौरान एहतेशाम ने अपने भाई के साथ मिलकर टीम के साथ मारपीट व बंधक बना लिया। सूचना मिलने पर मौके पर सपा विधायक मनोज पारस ने जाकर पुलिस के सामने एसडीओ व जेई से तीखी नोकझोंक की।

बाद में एसडीओ अंकित कुमार की तहरीर पर थाना नगीना में एहतेशाम और एक व्यक्ति अज्ञात के खिलाफ 307, 332, 353, 323, 504 506 में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

इस घटना को लेकर एसपी ग्रामीण संजय कुमार ने बताया कि सरकारी कार्य में बाधा डालने को लेकर एहतेशाम और एक व्यक्ति अज्ञात के खिलाफ पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज किया गया है। मार्च के महीने को देख कर बकाया बिल का भुगतान को लेकर बिजली विभाग कर्मचारियों द्वारा लगातार वसूली की जा रही है। सरकारी काम में बाधा डालने पर दो व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है।

रिपोर्ट:- फैसल खान बिजनौर

Related Articles

Back to top button