बरेली में अपने आप को पत्रकार बताकर महिला से 5 हजार की ठगी , महिला ने चप्पल से की पिटाई

बरेली में कार्यवाही कराने के नाम पर ₹5000 वसूली करना पड़ी महंगी तथाकथित को घेरकर महिला ने जमकर चप्पल से पिटाई कर दी इतना ही नहीं मौके पर शहर कोतवाली पुलिस पहुंची एक युवक को कोतवाली ले जाया गया दोनों अपने आपको पोर्टल का पत्रकार ( journalist) बता रहे थे जिसमें एक युवक मौका देखकर फरार हो गया।

पति की पहली पत्नी के बच्चों से संपत्ति विवाद चल रहा है

इज्जतनगर थाना क्षेत्र के रहपुर चौधरी इलाके की रहने वाली एक महिला 2 दिन पहले एसएसपी ऑफिस में शिकायत लेकर पहुंची थी महिला का आरोप था कि उसकी पति की पहली पत्नी के बच्चों से संपत्ति विवाद चल रहा है।

अलग-अलग अखबार का पत्रकार बता कर कार्रवाई कराने की बात कही

जिसको लेकर एसएसपी ऑफिस वह शिकायत कराने आई थी साथ ही साथ कार्रवाई की मांग कर रहे थे इसी दौरान अपने आप को अलग-अलग अखबार का पत्रकार ( journalist)बता कर कार्रवाई कराने की बात कही।

ये भी पढ़ें –सुल्तानपुर: चोरी की 15 मोटर साईकिल व एक चेचिस मोटर साईकिल बरामद, तीन गिरफ्तार

महिला की तहरीर मिली है और जांच कर कार्रवाई की बात कही गई है

इस दौरान तीनों ही तथाकथित पत्रकारों ने महिला के घर पहुंच कर ₹5000 की वसूली कर ली लेकिन दो दिन बाद कार्रवाई नहीं हुई तो महिला एसएसपी ऑफिस पहुंची इसी दौरान कचहरी रोड कलेक्ट्रेट से चंद कदमों की दूरी पर अवधेश , शंकर और एक और साथी महिला को दिख गए और इसी दौरान महिला ने चप्पल निकालकर दोनों की जमकर पिटाई की ।

इस दौरान किसी ने यह जानकारी शहर कोतवाली को दी मौके पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और जिसमें से शंकर नाम के व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में लिया है साथ ही साथ महिला की तहरीर मिली है और जांच कर कार्रवाई की बात कही गई है।

उससे पहले भी तथाकथित पत्रकार ( journalist) शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर कई लोगों से अवैध वसूली कर चुके हैं जिसकी शिकायत थानों में पहुंच चुकी थी इसको लेकर बरेली में एसएसपी ऑफिस में आने वाले फरियादियों के लिए जागरूक करने के लिए अभियान चलाया था लेकिन उसके बावजूद भी तथाकथित पत्रकार लगातार गरीब जनता को शिकार बना रहे हैं और उनसे वसूली करते नजर आ रहे हैं

Related Articles

Back to top button