नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच को लेकर अब ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर नॉथन लिएन ने कही ये बात…

इंडिया (India) और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए तीसरे टेस्ट के बाद पिच को लेकर काफी सवाल खड़े हो रहे हैं. पिच को लेकर काफी आलोचना हो रही है. वहीं अब खराब पिच की चर्चाओं के बीच ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर नॉथन लिएन ने आर. अश्विन के बयान का समर्थन किया है. लिएन ने कहा, नरेंद्र मोदी स्टेडियम पिच में कुछ भी गलत नहीं था.

आपको बता दें कि, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. इंग्लैंड की टीम पहली पारी में सिर्फ 121 रन ही बना पाई और ऑलआउट हो गई थी. वहीं पहली पारी खेलने मैदान पर उतरी टीम इंडिया (India) भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और वो भी महज 145 रनों पर सिमट गई.

ये भी पढ़ें –चल रही दारू पार्टी के दौरान दोस्त ने दोस्त के ऊपर धारदार हथियार से किया हमला

जिसके बाद पिच को लेकर सवाल खड़े होने लगे और आलोचनाओं का दौर शुरू हो गया. तो वहीं इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ियों ने कहा, अहमदाबाद की पिच खेलने लायक नहीं है. इसके अलावा पूर्व कप्तान ने आईसीसी से इस पिच पर एक्शन लेने की मांग तक कर डाली.

वहीं ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर नॉथन लिएन ने पिच का बचाव करते हुए कहा, हम विश्व की तेज गेंदबाजी वाली पिच पर 47 और 60 रन पर ऑलआउट हो गए तब किसी ने सवाल तक नहीं उठाया. लैकिन जैसे ही पिच को स्पिन मिलता है तो सभी सवाल खड़े करने लग जाते हैं. मुझे अहमदाबाद टेस्ट इंटरटेन करने वाला रहा.

 

Related Articles

Back to top button