SFI ने शहीद चन्द्रशेखर आजाद के शहादत दिवस पर उनकी प्रतिमा पर किया माल्यार्पण कर पुष्प अर्पित

स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एस एफ आई ) के द्वारा शहीद चन्द्रशेखर आजाद (Chandrasekhar Azad) के शहादत दिवस के अवसर पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पुष्प अर्पित किया।

आजाद की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पुष्प अर्पित किया

खबर सुल्तानपुर से हैं जहाँ शनिवार को स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एस एफ आई ) सुल्तानपुर के द्वारा शहीद चन्द्रशेखर आजाद (Chandrasekhar Azad)  के शहद दिवस के अवसर पर आजाद की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पुष्प अर्पित किया ।

उस लड़ाई को अभी भी आगे ले जाने की जरूरत है

इस मौके पर एस एफ आई के जिलाध्यक्ष सैफ हामिद अली खान ने कहा कि शहीद चन्द्रशेखर आजाद (Chandrasekhar Azad)  और अन्य क्रांतिकारियो ने जिस राजनैतिक , सामाजिक एंव आर्थिक लड़ाई के लिए अपनी शहादतें दी, उस लड़ाई को अभी भी आगे ले जाने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें-इटावा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के गृह जनपद में बने इटावा सफारी से दो शेरों को भेजा गया गोरखपुर

  • आज भी हमारे समाज को जाति और धर्म के आधर पर बांटने की लगातार कोशिश की जा रही हैं.
  • ऐसे में छात्रों और युवाओं और किसानों को इस चुनौती को स्वीकार करने की जरूरत है.
  • जिससे देश की अखंडता और एकता की रक्षा की जा सके।

इसी क्रम में एस एफ आई के जिला सचिव सौरभ मिश्र ने कहा कि Chandrasekhar Azad को याद करने का मतलब उनके द्वारा छोड़े गए अधूरे काम को पूरा करने की जिम्मेदारी हमारे कंधों पर हैं हमें उन ताकतों से भी सावधान रहना चाहिए जो हमारी है।

जवानों किसानों को एक होकर रहना होगा।  लड़ना होगा, इस मौके पर प्रदेशाध्यक्ष विवेक विक्रम सिंह , राजीव तिवारी , सुधीर , पार्थ , दिव्यंग शर्मा , आशिष सिंह, अभिषेक, अजय तिवारी, महेश चंद्र तिवारी अन्य लोग मौजूद रहे ।

 

रिपोर्ट- संतोष पाण्डेय 

Related Articles

Back to top button