Amitabh Bachchan: सदी के महानायक की बिगड़ी तबीयत, ब्लॉग में लिखी सर्जरी की बात

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के प्रशंसकों के लिए परेशान करने वाली खबर है। सोशल मीडिया (Social Media) पर अमिताभ बच्चन काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर रूटीन लाइफ के बारे में जानकारी देते हैं। कभी ट्विटर तो कभी ब्लॉग के जरिए बिग बी अपने फैंस से लगातार बातचीत भी करते हैं। लेकिन इस बार बिग बी के नए ब्लॉग से सभी को बड़ा झटका लगा है। अपने ब्लॉग के जरिए महानायक ने बताया है कि उनकी तबीयत बिगड़ गई है और अब उन्हें सर्जरी करवानी पड़ेगी।

बिग बी ने अपने फैन्स को दिया हेल्थ अपडेट

78 वर्षीय अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने 27 फरवरी यानी शनिवार रात 10.16 मिनट पर एक पोस्ट लिखा। पोस्ट के जरिए बिग बी ने अपने फैन्स को हेल्थ अपडेट दिया। उन्होंने अपने ब्लॉग में सिर्फ एक ही लाइन लिखी और एक ही लाइन से सबको हिला कर रख दिया।

बिग बी ने ब्लॉग में लिखा…

बिग बी (Amitabh Bachchan) ने ब्लॉग में लिखा, “मेडिकल कंडिशन…सर्जरी.. मैं लिख नहीं सकता. एबी”। उन्होंने इसके अलावा कोई जानकारी साझा नहीं की है। उनके ब्लॉग को देखने के बाद फैन्स उनकी चिंता कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- आर्यनगर से सपा विधायक ने ‘हस्ताक्षर अभियान’ चलाकर भाजपा पर किया कटाक्ष , बोले- गरीब जनता के कुछ काम करो और ना कर पाओ तो…

बिग बी (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया के जरिए अपनी छोटी सी छोटी बातों को भी साझा करते रहते हैं। हालांकि, अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि उनकी किस चीज की सर्जरी होगी। बहरहाल, बिग बी के फैन्स उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-सुल्तानपुर: चोरी की 15 मोटर साईकिल व एक चेचिस मोटर साईकिल बरामद, तीन गिरफ्तार

इन दिनों बिग बी कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी थे। बिग बी फिल्म ब्रह्मास्त्र और चेहरे समेत कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे थे। इस बीच उनकी सर्जरी की खबर ने सबको हैरान कर दिया है।

Related Articles

Back to top button