पुडुचेरी में अमित शाह ने राहुल गांधी पर कसा तंज, बोले- 4 बार के सांसद को पता ही नहीं संसद में क्या चल रहा है ?

पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों का बिगुल बज चुका है. पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाडु, पुडुचेरी और केरल में होने वाले चुनाव की तारीखों का ऐलान चुनाव आयोग ने 26 फरवरी को कर दिया है. वहीं चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पुडुचेरी पहुंचे है.

अमित शाह ने कराईकल में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह ने कहा, एक जिस पार्टी के नेता चार बार से सांसद हैं उनहें ये भी नहीं पता कि, दो साल पहले ही मत्स्य विभाग को बना दिया गया था. वो पार्टी पुडुटेरी का विकास क्या करेगी?

भ्रष्टाचार की गंगा बहाने का काम नारायणसामी की सरकार ने किया

अमित शाह (Amit Shah) ने पुडुचेरी के मुख्यमंत्री नारायणसामी पर भी जमकर हमला बोला. अमित शाह ने कहा, पुडुचेरी में भ्रष्टाचार की गंगा बहाने का काम नारायणसामी की सरकार ने किया है. केंद्र सरकार ने 15 हजार करोड़ रुपये राज्य के विकास के लिए भेजे, लेकिन नारायणसामी की सरकार ने गांधी परिवार की सेवा में वो पैसे दिल्ली भेज दिए.

ये भी पढ़ें- शर्मनाक :- जब पति ने पैसे लेकर दोस्तों से पत्नी के बनवाए जरबन शारीरिक संबंध और फिर..

गृह मंत्री (Amit Shah) ने आगे कहा, जब केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनी तो पुडुचेरी को देश के विकास का मॉडल राज्य बनाने के लिए प्रयासशील थे. प्रधानमंत्री की अगुवाई में 115 योजनाओं को राज्य के विकास के लिए भेजा गया, लेकिन यहां की सरकार ने उसे जमीन पर उतरने ही नहीं दिया.

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan: सदी के महानायक की बिगड़ी तबीयत, ब्लॉग में लिखी सर्जरी की बात

हाईकमान के सामने ट्रांसलेशन में भी झूठ

पुडुचेरी में सरकार गिरने के मामले मे तंज कसते हुए अमित शाह (Amit Shah) ने कहा, कांग्रेस बीजेपी पर आरोप लगा रही है कि, कि यहां पर उनकी सरकार को हमने गिराया है. अरे, आपने सीएम ही ऐसा बनाया था जो अपने हाईकमान के सामने ट्रांसलेशन में भी झूठ बोलता है. उनकी नजर पुडुचेरी के विकास पर नहीं थी. कांग्रेस की सेवा करने और चरण स्पर्श करने में ही उनका सारा ध्यान लगा रहता था.

कांग्रेस वंशवाद और परिवारवाद के चलते सिर्फ पुडुचेरी ही नहीं बल्कि पूरे देश में टूट रही है. अमित शाह (Amit Shah) ने कहा, मैं अपने अनुभवों के आधार पर बताना चाहता हूं कि, अगली सरकार राज्य में एनडीए की बनने वाली है. ये पुडुचेरी की भूमि पवित्र भूमि है. यहां पर कई बार महाकवि सुब्रमण्यम भारती ने लंबे समय तक निवास किया और श्री अरविंदों ने जब आध्यात्मिक यात्रा शुरू की तो पुडुचेरी को ही पसंद करके अपना आगे की जीवन यात्रा को बढ़ाया.

Related Articles

Back to top button