बुलंदशहर: बढ़ती महंगाई से आम आदमी की टूट रही कमर :- वीर सिंह गौतम

Veer Singh: यूपी में चुनावी हलचल शुरू होते ही दल बदल की राजनीति शुरू हो गई है। जिसके चलते बुलंदशहर के भाईपूरा गांव में भाई चंद्रशेखर आजाद की नीतियों से प्रभावित होकर बसपा छोड़ सैकड़ों समर्थकों के साथ बसपा के पूर्व अल्पसंख्यक अध्यक्ष फ़राज़ भाटी आजाद समाज पार्टी में शामिल हो गए।

सरकार देश के सरकारी विभागो का निजीकरण कर रही है

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वीरसिंह गौतम (Veer Singh Gautam) पूर्व मंत्री व संभाग प्रभारी असपा रहे। मुख्य अतिथि वीरसिंह गौतम पूर्व मंत्री प्रभारी संभाग मेरठ आसपा ने भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों का विरोध करते हुए कहा कि सरकार देश के सरकारी विभागो का निजीकरण कर रही है।

ये भी पढ़ें-पुडुचेरी में अमित शाह ने राहुल गांधी पर कसा तंज, बोले- 4 बार के सांसद को पता ही नहीं संसद में क्या चल रहा है ?

लोग भुखमरी के कगार पर पहुंच रहे हैं

निजीकरण के बाद पूंजीपतियों की मनमानी के चलते भारत में आने वाली पीढ़ी गुलामी की तरफ चली जाएगी। वीरसिंह (Veer Singh Gautam) कहा कि आज देश में बढ़ती हुई महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है, लोग भुखमरी के कगार पर पहुंच रहे हैं।

प्रीतम सिंह जिलाध्यक्ष आजाद समाज पार्टी ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष भाई चंद्रशेखर आज़ाद ही आज दलित मुस्लिम व पिछड़ों की लड़ाई लड़ रहे है। आज का युवा भाई चंद्रशेखर आज़ाद की ओर आस लगाए देख रहा है।

रिपोर्ट- जीशन अली

Related Articles

Back to top button