मोदी सरकार पर हमलावर हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, बोले, भाजपा के लोग विधायकों को…

कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) बीते शनिवार को तीन दिन के दौरे पर तमिलनाडु पहुंचे. उन्होंने तूती कोरीन के (VOC) कॉलेज के इवेंट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी और आरएसएस पर निशाना साधा . इस दौरान राहुल ने कई राज्यों में कांग्रेस की सरकार गिरने का दर्द और डर भी सामने आया.

कांग्रेस को मजबूती से टिकने के लिए दो तिहाई बहुमत से जीतना होगा

राहुल ने कहा कि आपको ‘कांग्रेस को मजबूती से टिकने के लिए दो तिहाई बहुमत से जिताना होगा. अगर कांग्रेस 10-15 सीटें ज्यादा जीतते हैं तो यह जीत नहीं बल्कि पार्टी का नुकसान होगा, क्योंकि भाजपा के लोग (विधायकों) को खरीद लेते है.उन्होंने कहा कि हम इस स्थिति का सामना कर रहे हैं. मध्य प्रदेश में हमने देखा, राजस्थान में कोशिश की गई. झारखण्ड में कोशिश की जा रही है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) बोले कि मध्यप्रदेश और राजस्थान में हमारे विधायकों को मोटी रकम के ऑफर के बारे में जानकारी थी.

राहुल गांधी ने कहा मैं अपने पूरे राजनीतिक करियर में ईमानदार रहा

कांग्रेस नेता ने कहा, मैं अपने पूरे राजनीतिक करियर में ईमानदार रहा, इसलिए ED और CBI मुझे छू भी नहीं सकते. उन्होंने कहा कि यही वजह है कि बीजेपी मुझ पर दिन-रात हमले करती रहती है. उन्हें मेरी ईमानदारी के बारे में पता है, इसलिए मुझ पर दबाव नहीं बना पाते।’

ये भी पढ़ें- शर्मनाक :- जब पति ने पैसे लेकर दोस्तों से पत्नी के बनवाए जरबन शारीरिक संबंध और फिर..

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि पिछले छह सालों में बीजेपी और आरएसएस ने ज्यूडिशियरी समेत सभी संस्थानों को निशाने पर कर लिया है. उन्होंने मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि कई ऐसे उदाहरण सामने हैं कि केंद्र की मोदी सरकार ने मर्जी के फैसले देने वाले जजों को ऊचें पद दिए हैं.

राहुल गांधी ने चीन के मुद्दे पर पीएम मोदी पर हमला बोला

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने चीन के मुद्दे पर पीएम मोदी पर हमला बोला, उन्होंने नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया कि मोदी चीन से डरे हुए हैं. गांधी ने कहा कि चीन की घुसपैठ पर मोदी की पहली प्रतिक्रिया यह थी कि भारत में किसी ने घुसपैठ नहीं की है, इससे चीन को इशारा मिला कि भारत के प्रधानमंत्री उससे डरे हुए हैं, चीन इसे समझ गया और उसने सौदेबाजी शुरू कर दी.

Related Articles

Back to top button