कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने फिर बांधे पीएम मोदी की तारीफों के पुल, कहा- प्रधानमंत्री से सीख लेनी…

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi azad) ने एक बार फिर से पार्टी से हटकर बयान दिया है. गुलाम नबी आजाद ने गुज्जर समुदाय के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है. आजाद ने कहा, हमें अपनी मूल विनम्रता को कभी नहीं भूलना चाहिए. लोगों को पीएम मोदी से सीख लेनी चाहिए कि, वो आज भी अपनी मूल जड़ों को नहीं भूले हैं और गर्व से खुद को चायवाला कहते हैं.

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi azad) ने कहा, नरेंद्र मोदी से हमारे राजनीतिक मतभेद हैं, लेकिन पीएम मोदी एक जमीनी व्यक्ति हैं. वहीं आजाद ने कश्मीर की अर्थव्यवस्था को लेकर भी अपने विचार लोगों के सामने रखे. उन्होंने कहा, हमें पहले जम्मू कश्मीर की आर्थिक स्थिति को ठीक करना होगा.

गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi azad) ने आगे कहा, विकास के काम को तीन गुना ज्यादा बढ़ाना होगा. इसके साथ ही राज्य को जो केंद्र सरकार की तरफ से विकास के लिए फंड मिलता है उसमें भी बढ़ोतरी होनी चाहिए. आजाद ने दिल्ली को मिलने वाले फंड को लेकर कहा, कश्मीर को दिल्ली से ज्यादा फंड मिलना चाहिए.

ये भी पढ़ें- शर्मनाक :- जब पति ने पैसे लेकर दोस्तों से पत्नी के बनवाए जरबन शारीरिक संबंध और फिर..

आजाद (Ghulam Nabi azad) ने बजट का जिक्र करते हुए कहा, हमारे समय में बजट कम होता था. लेकिन हम अलग-अलग चीजों में पैसा लेते थे. आज के समय में काम दिखाई नहीं दे रहा है और उद्योग-धंधे बंद हैं.

गौरतलब है कि, एक दिन पहले ही G-23 के नेताओं ने कांग्रेस आलाकमान को नसीहत दी थी कि, पार्टी कमजोर हुई है और इसे ज्यादा मजबूत करने की जरूरत है.

आपको बता दें कि, राज्यसभा में गुलाम नबी (Ghulam Nabi azad) के विदाई समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जमकर तारीफ की थी और एक भावुक हो गए थे.

Related Articles

Back to top button