बिजनौर: नाले में व्यक्ति का पड़ा मिला शव, मचा हड़कंप

बिजनौर नाले में एक व्यक्ति का शव (body) मिलने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चौका शिनाख्त करके शव को पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है।

पुलिस ने इस घटना की सूचना घरवालों को दे दी है

वहीं अभी यह नहीं पता चल पाया है कि व्यक्ति की मौत कैसे हुई है पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मिट्ठू के असली कारणों का पता चल पाएगा पुलिस ने इस घटना की सूचना घरवालों को दे दी है।

ये भी पढ़ें-मालदीव में पति संग वेकेशन मनाती नजर आई बिपाशा बसु, हॉट तस्वीरें देख फैन्स बोले- उफ्फ्फ !!!

मृतक युवक बिजनौर थाना कोतवाली शहर के गांव जन्द्रपुर का रहने वाला है..

जनपद के मंडावर थाना क्षेत्र के जोन्द्रपुर गांव के पास एक नाले में युवक का शव (body) पड़ा मिला है। पुलिस ने शव की शिनाख्त करते हुए बताया कि मृतक युवक बिजनौर थाना कोतवाली शहर के गांव जन्द्रपुर का रहने वाला है।

लाश मंडावर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाले में मिली है

मृतक की पहचान इकरामुद्दीन के रूप में हुई है। मृतक युवक 10 से 12 साल से ऋषिकेश में रहकर कबाड़ का काम किया करता था। अभी हाल में ही वह अपने घर जन्द्रपुर आया था। इस की लाश (body) मंडावर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाले में मिली है।

पुलिस द्वारा मृतक (body) का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु के कारणों का पता चल पाएगा। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस मुकदमा लिख कर घटना की छानबीन में जुट गई है।

रिपोर्ट:-फैसल खान बिजनौर

Related Articles

Back to top button