अरविंद केजरीवाल ने लालकिले की हिंसा को लेकर बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने मेरठ में किसान महापंचायत को संबोधित करते हुए बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया है. केजरीवाल ने कहा, लाल किले पर हुई हिंसा खुद बीजेपी ने करवाई है. इसके साथ ही लालकिले पर झंडा फहराने वाले लोग भी इनकी पार्टी के थे. अरविंद केजरीवाल ने कहा, हम शुरू से किसान आंदोलन के समर्थन में थे और हिस्सा ले रहे थे. केंद्र सरकार ने प्लानिंग के तहत किसानों को दिल्ली के अंदर जाने दिया और फिर हिंसा भड़का कर लोगों को जेल में डाल दिया.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा, किस्मत अच्छी है कि, जेल बनाने का अधिकार उनके पास है. इन लोगों को फाइल मेरे पास भेजनी पड़ी. पहले प्यार से कहा और बाद में धमकी दी कि, फाइल को क्लियर कर दो. लेकिन हम उनके दबाव में नहीं आए और जेल नहीं बनने दी. केंद्र सरकार की प्लानिंग थी कि, लोगों को जेल में डाल दो आंदोलन खत्म हो जाएगा.

सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा, किसान दिल्ली की सीमाओं पर जब आंदोलन करने आए हैं, हमारी पार्टी और सरकार उनकी सेवा में लगे हुए हैं. पानी टॉयलेट वाईफाई की व्यवस्था करने में उनकी पूरी सहायता की ग

ये भी पढ़ें- शर्मनाक :- जब पति ने पैसे लेकर दोस्तों से पत्नी के बनवाए जरबन शारीरिक संबंध और फिर..

केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने राकेश टिकैत के रोने को लेकर कहा, जब हमने टीवी पर बाबा टिकैत के बेटे राकेश टिकैत किसानों के लिए अपना शरीब गला रहे थे. लेकिन सरकार ने उनके साथ ज्यादती की जिससे उनकी आंखों में आंसू आ गए. मुझसे ये देखा नहीं गया.

सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा, आज हमारे देश का किसान बहुत पीड़ा में है. किसान अपने हक की लड़ाई के लिए दिल्ली की सीमा पर अपने परिवार के साथ ठंड में ठिठुर रहा है. लेकिन सरकार कोई ध्यान नहीं दे रही है. पिछले तीन महीने में 250 किसान शहीद हो गए लेकिन तब भी सरकार जिद पर अड़ी है.

Related Articles

Back to top button