आंदोलन कर रहे किसानों से राकेश टिकैत की अपील, ट्रैक्टर में डीजल भरवाकर तैयार रहें, कभी भी…

भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने कृषि कानून के विरोध में आंदोलन कर रहे किसानों से कहा है कि, अपने ट्रैक्टरों में तेल भरवाकर रखें क्योंकि दिल्ली से कभी भी कॉल आ सकती है. राकेश टिकैत शामली में किसान महापंचायत को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा, सांसद और विधायक अपनी पेंशन छोड़ दें.

ये भी पढ़ें- Farmers Protest: लुटेरे खेती ही नहीं, देश लूटने को तैयार… इनके खिलाफ संघर्ष लंबा होगा – BKU नेता राकेश टिकैत

राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने आगे कहा, हमें कानून में संसोधन नहीं चाहिए, कानून खत्म होना चाहिए, सरकार ने पहले बिना पूछे कानून बना दिया और अब पूछते हैं कि, इसमें कमी क्या है? अनाज को तिजोरी में बंद करना चाहते हैं, भूख पर व्यापार करना चाहते हैं लेकिन ऐसा कभी नहीं होगा.

 ये भी पढ़ें- कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने फिर बांधे पीएम मोदी की तारीफों के पुल, कहा- प्रधानमंत्री से सीख लेनी…

गौरतलब है कि, राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने बागपत में सरकार को चेतावनी भरे लहजे में कहा था कि, अगर तीनों कृषि कानून वापस नहीं लिए गए तो 40 लाख ट्रैक्टरों के साथ किसान दिल्ली पहुंचेंगे. महापंचायत में उन्होंने कहा, दिल्ली में कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन जारी रहेगा. पूरे देश से किसान दिल्ली पहुंचेंगे. इसलिए सभी लोग ट्रैक्टर में डीजल डलवाकर तैयार रहें.

ये भी पढ़ें- मालदीव में पति संग वेकेशन मनाती नजर आई बिपाशा बसु, हॉट तस्वीरें देख फैन्स बोले- उफ्फ्फ !!!

भाकियू प्रवक्ता ने कहा, देश में कृषि कानून बनने से पहले उद्योगपतियों के गोदान बन गए. इसलिए इन गोदामों को तोड़कर छप्पर में बदल दिया जाएगा. देश को लूटने वालों को भागना पड़ेगा.

Related Articles

Back to top button