कौशांबी: अंतर्जनपदीय गौ तस्करों से पुलिस की हुई मुठभेड़, एक के पैर में लगी गोली

उत्तर प्रदेश के कौशांबी ज़िले में अंतर्जनपदीय गौ तस्करों और पुलिस के बीच आमने-सामने की मुठभेड़ (encounter) में एक तस्कर पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया।

घायल तस्कर का इलाज़ जिला अस्पताल में चल रहा हैं

जबकि एक को दौड़ाकर कौशाम्बी पुलिस के जवानों ने गिऱफ्तार कर लिया, वही तस्करी में समलित स्विफ्ट डिजायर सवार पासर मौके से भाग निकला। हालांकि पासर की गाड़ी को चरवा पुलिस ने पकड़ लिया हैं। घायल तस्कर का इलाज़ जिला अस्पताल में चल रहा हैं।

…तो ड्राइवर और खलासी उतर कर भागने लगे

अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह के अनुसार कोखराज़ थाना क्षेत्र के टोल प्लाज़ा के पास एक ट्रक जा रही थी। चेकिंग में तैनात पुलिस ने उसको रुकने का इशारा किया, तो ड्राइवर और खलासी उतर कर भागने लगे।

ये भी पढ़ें-आंदोलन कर रहे किसानों से राकेश टिकैत की अपील, ट्रैक्टर में डीजल भरवाकर तैयार रहें, कभी भी…

उनका पीछा किया गया तो उन्होंने पुलिस पार्टी पर फायरिंग करने लगे। जवाब में पुलिस ने भी आत्म रक्षा में फ़ायर किया। जिसमे अनीस पुत्र इदरीस पुलिस की गोली लगने से घायल बताया जा रहा हैं। वही साथ रहे शमशाद को भी गिऱफ्तार किया गया हैं। ट्रक से 20 गौवंश बरामद हुआ हैं। ट्रक को पास करा रहे पासर स्विफ़्ट डिज़ायर कर लेकर भाग रहे थे।

हालांकि चरवा पुलिस ने स्विफ़्ट डिज़ायर को पकड़ लिया है। लेकिन पासर अंधेरे का फ़ायदा उठा कर फ़रार हो गए। घायल अपराधी की हालत कैसी है। अभी तक इसके बारे में कोई भी अधिकारी जानकारी नही दे रहा हैं। वही पत्रकारों को भी घायल का कवरेज नही करने दिया गया।

Related Articles

Back to top button