महोबा: दीवार के गिरने से तीन लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद में दीवार गिरने के चलते तीन कामगारों की मौत हो गई है। शहर के झलकारी बाई चैराहे के पास चोरी छिपे अवैध निर्माण कराया जा रहा था ठीक उसी वख्त दीवार के ढह जाने से तीन मजदूरों की जान (died) चली गई है।

भू माफिया के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही किए जाने की बात

मामले की जानकारी पर पहुचे थानाक्षेत्र पुलिस ने तीनों मजदूरों को जिला चिकित्सालय पहुचाया है जहां इन सभी को चिकित्सकों ने मृत घोशित कर दिया गया… वहीं घटना की सूचना पर जिला चिकित्सालय पहुचें डीएम महोबा सत्येंद्र कुमार ने अवैध निर्माण कार्य को अंजाम दे रहें भू माफिया के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही किए जाने की बात कही है।

ये भी पढ़ें- बीजेपी नेता की अनशन के दौरान हालत बिगड़ने पर जिला अस्पताल में कराया भर्ती

दीवार के ढह जाने के चलते तीन कामगारों की मौत

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के चरखारी बाईपास का है जहां चोरी छिपे अवैध निर्माण कराया जा रहा था। निर्माण कार्य के दौरान दीवार के ढह जाने के चलते तीन कामगारों की मौत (died) हो गई है।

हादसे के दौरान मरने वाले ये तीनों कामगार 40 से 45 वर्ष के बीच बताए जा रहें हैं। एंटी भूमाफिया अभियान को लेकर भले ही योगी सरकार और जिलाधिकारी सतेंद्र कुमार द्वारा लगातार नकेल कसने के प्रयास किए जा रहें हैं लेकिन अवैध निर्माण को अंजाम देने वाले भूमाफियाओं के बुलंद हौसले ने निचले स्तर पर काम कर रहे।

सरकारी अफसरानों को कही न कहीं सवालों के कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है। मृतकों की सूचना पर जिला चिकित्सालय पहुचे डीएम महोबा ने भूमाफिया के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही किए जाने की बात कही है। जिलाधिकारी महोबा सतेंद्र कुमार ने चोरी छिपे अवैध निर्माण कार्य करा रहे भूमाफिया के खिलाफ निश्चितरूप से कड़ी कार्यवाही किए जाने का भरोसा दिलाया है।

रिपोर्ट- अखिलेन्द्र राजपूत

 

 

Related Articles

Back to top button