तंत्र-मंत्र के बहाने तांत्रिक ने पत्नि के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास तो पति ने कर डाला ये ‘खौफनाक काम’

यूपी के गाजियाबाद में तांत्रिक (tantric) ने तंत्र विद्या के बहाने महिला के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया था। इसके बाद आक्रोशित पति ने तांत्रिक को चौराहे पर तलवार से काट डाला था। पुलिस ने इस मामले में खुलासा किया है।

औलाद को पाने के लिए पत्नी जाती थी तांत्रिक के पास

आरोपी की पत्नी को औलाद की चाहत थी। किसी ने उसे आस मोहम्मद नाम के तांत्रिक (tantric) के बारे में बताया होगा। बच्चों की लालच में उसकी पत्नी तांत्रिक के चक्कर काट रही थी। आरोपी ने बताया कि तांत्रिक बच्चा पैदा करने वाली दवा बताकर महिलाओं के साथ दुष्कर्म करता था।

बीच चौराहे पर पति ने तांत्रिक को तलवार काट डाला

आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी का इस तांत्रिक (tantric)  के पास जाती रहती थी। पत्नी ने ही अपने  उसे बताया था कि उसके साथ तांत्रिक ने दुष्कर्म का प्रयास किया था। इसके बाद आरोपी पति को इतना गुस्सा आ गया कि उसने अपने घर में रखी तलवार लेकर तांत्रिक के घर जा पहुंचा था।

 

उस वक्त तांत्रिक अपने घऱ पर नहीं था। इसलिए आरोपी तांत्रिक (tantric) के घर के पास ही चौराहें पर उसका इंतजार करने लगा। जैसे तांत्रिक आया वैसे ही आरोपी पति ने उस पर हमला कर दिया। चौराहे पर ही अपनी तलवार से तांत्रिक को काट डाला। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति वहां से फरार हो गया था।

तांत्रिक ने अपने जाल में पचास से अधिक महिलाओं को फंसा रखा था

तांत्रिक (tantric)  इलाज के बहाने महिलाओं के साथ दुष्कर्म करता था। पचास से अधिक महिलाओं को तांत्रिक ने अपने जाल में फंसा रखा था। पुलिस को तांत्रिक के घर से एक डायरी भी मिली थी। जिसमें उर्दू में तंत्र विद्या का जिक्र था।

Related Articles

Back to top button