एक्ट्रेस कंगना रनौत की बढ़ी मुश्किलें, जमानती वारंट जारी, जानें क्या है पूरा मामला ?

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। अभिनेत्री के खिलाफ एक अदालत ने जमानती वारंट जारी किया है। दिग्गज अभिनेता जावेद अख्तर (Javed Akhtar) द्वारा दायर मानहानि के मुकदमे में मुंबई मजिस्ट्रेट ने अभिनेत्री के खिलाफ यह सख्त कदम उठाया गया है।

दरअसल, लेखक-गीतकार जावेद अख्तर ने एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया है। मुंबई पुलिस ने जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के एक मामले में कंगना को तलब किया था, लेकिन कंगना पेश नहीं हुईं, जिस वजह से एक्ट्रेस के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया गया है।

ये भी पढ़े- UP: 11 महीनों से लॉक प्रदेश के प्राइमरी स्कूल हुए आज से अनलॉक, कोरोना गाइडलाइन के साथ लगेंगी कक्षाएं

पिछले साल नवंबर में जावेद अख्तर ने अभिनेत्री पर टेलीविजन साक्षात्कारों में कथित रूप से उनके खिलाफ मानहानि करने वाली और निराधार टिप्पणियां करने पर अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष शिकायत की थी। उन्होंने दावा किया कि कंगना (Kangana Ranaut) ने पिछले साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद टीवी इंटरव्यू में बॉलीवुड में ‘गुटबाजी’ का उल्लेख किया था, जिसमें एक्ट्रेस ने उनका नाम घसीटा था।

जावेद अख्तर की ओर से दी गई शिकायत में आरोप लगाया गया था कि कंगना ने झूठा दावा किया कि अख्तर ने ऋतिक रोशन से उनके कथित संबंध को लेकर चुप रहने की धमकी दी थी। शिकायत में कहा गया कि इससे अख्तर की सार्वजनिक छवि को नुकसान पहुंचा है।

इन मामले में अदालत ने 17 जनवरी को पुलिस को जांच रिपोर्ट पेश करने के लिए कंगना (Kangana Ranaut) को एक फरवरी तक का समय दिया था। इस मामले में अदालत में पेश न होने की वजह से जमानती वारंट जारी किया गया है।

 

Related Articles

Back to top button