WWE के जरिए दुनिया में पहचान बनाने वाले ‘द ग्रेट खली’ हैं सपा प्रमुख अखिलेश यादव के फैन

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से आज (सोमवार) ‘द ग्रेट खली’ (The Great khali) ने मुलाकात की। डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के जरिए दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाने वाले ‘द ग्रेट खली’ ने पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव से सपा कार्यालय पर मुलाकात की।

इस दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के साथ उनके बच्चों ने भी ‘द ग्रेट खली’ (The Great khali) से मुलाकात की।

ये भी पढ़े- UP: 11 महीनों से लॉक प्रदेश के प्राइमरी स्कूल हुए आज से अनलॉक, कोरोना गाइडलाइन के साथ लगेंगी कक्षाएं

सपा प्रमुख से मुलाकात करने के बाद ‘द ग्रेट खली’ ने कहा…

सपा प्रमुख से मुलाकात करने के बाद ‘द ग्रेट खली’ (The Great khali) ने कहा कि दुनिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की दीवानी है, और साथ में हम भी अखिलेश यादव के फैन हैं।

जमकर शेयर किया जा रहा है ‘द ग्रेट खली’ का ये वीडियो…

आपको बता दें कि हाल ही में ‘द ग्रेट खली’ (The Great khali) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे लोग जमकर शेयर कर रहे हैं।

इस वीडियो में ‘द ग्रेट खली’ (The Great khali) कच्ची सड़क पर बुलेट पर बैठकर उसे दौड़ाते नजर आ रहे हैं। खली का ये अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

रेसलिंग की दुनिया में प्रसिद्ध हैं ‘द ग्रेट खली’

बता दें कि रेसलिंग की दुनिया में खली (The Great khali) का नाम बहुत बड़ा है। वहीं, व्यक्तिगत जीवन में खली बेहद शांत स्वभाव के हैं। इस वजह से भी लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं।

 

Related Articles

Back to top button