किसान सम्मेलन में बैलगाड़ी से पहुंचना कांग्रेस नेता को पड़ा भारी, बैल ने मारी लात और…

कृषि कानून के विरोध में कांग्रेस (congress) पार्टी ने उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में किसान सम्मेलन का आयोजन किया था. सम्मेलन में शामिल होने के लिए बैलगाड़ी से जा रहे एक कांग्रेस नेता के साथ बड़ा हादसा हो गया. जिसको देखकर वहां पर मौजूद हर कोई दंग रह गया. कांग्रेस (congress) नेता जब जा रहे थे तो रास्ते में उन्होंने बैलगाड़ी से उतरकर नारेबाजी करने लगे, तभी बैल ने कांग्रेस नेता को जोर से लात मार दी और कांग्रेस नेता जमीन पर गिर पड़े.

ये भी पढ़े- UP: 11 महीनों से लॉक प्रदेश के प्राइमरी स्कूल हुए आज से अनलॉक, कोरोना गाइडलाइन के साथ लगेंगी कक्षाएं

आपको बता दें कि, बैतालपुर में बीती 28 फरवरी को कांग्रेस (congress) ने किसान महासम्मेलन का आयोजन किया था. सम्मेलन में शामिल होने के लिए एक स्थानीय नेता बैलगाड़ी से जा रहे थे. तभी रास्ते में वो उतरकर नारेबाजी करने लगे. इतने में भीड़ देखकर बैल भड़क गया और उसने नेता जी को जोर से लात मार दी. बैल के लात मारते ही नेता जी जमीन पर गिर पड़े.

ये भी पढ़ें- लखनऊ : पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर राजा भैया ने पदाधिकारियों के साथ की बैठक

नेता के जमीन पर गिरते ही वहां पर मौजूद लोगों ने दौड़कर उन्हें उठाया. कांग्रेस (congress) नेता ने किसी तरह अपने आप को संभाला और फिर आगे बढ़े. फिलहाल इस घटना में नेता जी को ज्यादा चोटें नहीं आईं.

ये भी पढ़ें- WWE के जरिए दुनिया में पहचान बनाने वाले ‘द ग्रेट खली’ हैं सपा प्रमुख अखिलेश यादव के फैन

कांग्रेस (congress) नेता के साथ हुई इस घटना का वहीं पर खड़े किसी व्यक्ति ने वीडियो बना ली और अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जिस सम्मेलन में जाने के दौरान नेता के साथ घटना घटी उस किसान सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू मुख्य आतिथि थे.

Related Articles

Back to top button