नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच को लेकर उठ रहे सवाल पर वेस्टइंडीज के इस दिग्गज खिलाड़ी ने दिया करारा जवाब

अहमदाबाद में भारत (India) और इंग्लैंड के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के बाद नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच को लेकर आलोचना शुरू हो गई है. इंग्लैंड ने पिच को लेकर कहा था कि, आईसीसी को सख्त एक्शन लेना चाहिए. सब तरफ से हो रही आलोचनाओं के बीच वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज विव रिटर्ड्स ने पिच को लेकर ओलोचना करने वालों को करारा जवाब दिया है. विव ने कहा है कि, इंग्लैंड की टीम इस चुनौती के लिए तैयार नहीं थी. इसलिए उसका प्रदर्शन भी ठीक नहीं रहा.

आपको बता दें कि, भारत (India) और इंग्लैंड के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में दूसरे दिन ही 10 विकेट से करारी शिकस्त देकर चार मैचों की सीरीज में 2-1 से भड़त बना ली थी. पिच को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वान और ब्रिटिश मीडिया के एक धड़े ने जमकर आलोचना की थी.

ये भी पढ़े-PNB Recruitment : 12वीं पास के लिए चपरासी की भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

पिच को लेकर हो रही आलोचना पर विव रिचर्ड्स भी इसमें कूद पड़े हैं. उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए कहा, मुझसे हाल में भारत (India) और इंग्लैंड के बीच खेले गए दूसरे और तीसरे टेस्ट को लेकर सवाल किए गए थे. इन सवालों को लेकर कुछ उलझन में था.

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि, जो लोग विलाप कर रहे थे. उन्हें अहसास होना चाहिए कि, ऐसा समय भी होता है जब तेज गेंदबाजों को अनुकूल विकेट मिलता है. गेंद असल में गुडलेंथ से तेजी से उछाल लेती है और हर कोई तब सोचता है कि, यह बल्लेबाजों से जुड़ी समस्या है. उन्होंने कहा, भारत (India) में खेलने का मतलब है कि, आपका सामना अच्छे स्पिनरों से होने वाला है. ऐसे में इंग्लैंड ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया और तैयारी नहीं कर पाए.

Related Articles

Back to top button