किशोरी की हत्या मामला: छावनी में तब्दील हुआ अलीगढ़ का पोस्टमार्टम हाउस, भारी पुलिस बल तैनात

अलीगढ़ (Aligarh) में कल रात हुए किशोरी की हत्या मामले (Murder Case) में अभी किशोरी का पोस्टमार्टम (Postmortem) चल रहा है। पोस्टमार्टम हाउस पर काफी तादाद में लोग इकट्ठे हो गए हैं और वही भारी पुलिस बल भी पोस्टमार्टम हाउस के साथ-साथ मृतिका के गांव में लगा दी गई है। मामले में थाना अकराबाद में धारा 376, 302 ,5, 6 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अलीगढ़ जिले में स्थित पोस्टमार्टम हाउस (Postmortem House) पर पहुंचे बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सांसद चौधरी मुनकाद अली ने कहा कि यह घटना बहुत ही गंभीर घटना है। हमारी पार्टी हमारी नेता पूरी इसकी इस घटना की भर्त्सना करते हैं और हमारी पूरी कोशिश रहेगी कि इस परिवार को न्याय मिलना चाहिए।

ये भी पढ़ें- डोनाल्ड ट्रंप ने व्हाइट हाउस छोड़ने के बाद पहली बार भारत को लेकर कही ये बात…

उन्होंने कहा कि पूरी पार्टी परिवार के साथ है और उत्तर प्रदेश जहां भारतीय जनता पार्टी की सरकार है यह सरकार पूरी तरीके से विफल है। कोई कानून व्यवस्था नाम की चीज नहीं है। आए दिन इस तरह की घटनाएं काफी गंभीर और काफी तादात में हो रही है। जो बच्ची ज्यादातर 20 साल से नीचे की बच्ची है कहीं ना कहीं किसी न किसी जिले में रोजाना ही देखने को मिल रहा है। यह सरकार की विफलता है। यह सब कुछ निर्भर होता है मुखिया के ऊपर। उनको कोई जानकारी नहीं है तो कानून व्यवस्था क्या चलाएंगे।

रिपोर्ट- अंसारी, अलीगढ़

Related Articles

Back to top button