बदायूं में ट्रैक्टर और बाइक की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत

बदायूं मैं ट्रैक्टर और बाइक की  भिड़ंत में तीन लोगों की मौत (death) हो गई  एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है एक ही बाइक पर सवार थे चारों युवक चंदौसी से घर लौटते समय हादसा हुआ

अगला पहिया निकल जाने से अनियंत्रित हुए ट्रैक्टर की चपेट में आ गए

पूरा मामला जनपद बदायूं के  फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र का है चंदौसी से अपने गांव लक्ष्मीपुर वापस लौट रहे चारों युवक एक ही बाइक पर सवार थे सामने से आ रहे आलू से भरे ट्रैक्टर का अगला पहिया निकल जाने से अनियंत्रित हुए ट्रैक्टर की चपेट में आ गए ।

ये भी पढ़ें- किशोरी की हत्या मामला: छावनी में तब्दील हुआ अलीगढ़ का पोस्टमार्टम हाउस, भारी पुलिस बल तैनात

जनपद संभल के कस्बा चंदौसी किसी काम से गए थे

इनमे से दो युवकों को मौके पर ही मौत (death) हो गयी जबकि एक युवक की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गयी  एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया बताते हैं की एक ही बाइक पर सवार होकर जनपद संभल के कस्बा चंदौसी किसी काम से गए थे ।

लौटते वक़्त रात के साढ़े नौ बजे आसफपुर चंदौसी मार्ग पर ग्राम सुरैनी के निकट विपरीत दिशा आ रहे आलू भरे ट्रैक्टर ट्रॉली के पास से होकर गुजरते वक़्त अचानक से ट्रैक्टर का पहिया निकल गया ।

पहिया निकलने से अनियंत्रित हुआ ट्रैक्टर बाइक से भिड़ गया। जिससे बाइक सवार चारों लोग सड़क पर गिर गए। जिसमे दो लोगों की मौके पर ही मौत (death) हो गई जबकि एक व्यक्ति की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। जिसका इलाज चल रहा है।

Related Articles

Back to top button