अमेठी: दूसरी जाति की लड़की से प्यार करने की इस युवक को मिली ये ‘खौफनाक सजा’

loving another caste girl: उत्तर प्रदेश के अमेठी (Amethi ) में इंटरकास्ट मे विवाह रचाना एक युवक को महंगा पड़ गया। छः साल बाद बदले की आग में सुलग रहे लड़की के परिवार वालों ने युवक को आज गोलियों से भूनकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

इस वारदात के बाद जिले की कानून व्यवस्था एक बार फिर सवालों के घेरे में आ गई है। वहीं, एक मासूम के सिर से पिता का साया उठ गया है, जिससे परिवार में कोहराम मच गया है।

भाई को पहले से धमकी मिल रही थी

घटना अमेठी कोतवाली क्षेत्र के हथकला गांव की है। जहाँ पर सुधीर श्रीवास्तव अपने घर लौट रहा था तभी वह गोलियों का निशाना बन गया। मृतक सुधीर श्रीवास्तव के भाई दिलीप श्रीवास्तव ने बताया की इंटर कास्ट शादी के चलते बदले की भावना में उसके भाई की हत्या की गई है। उसने बताया की भाई को पहले से धमकी मिल रही थी।

ये भी पढ़ें- सुल्तानपुर : AIMIM पदाधिकारीयों और कार्यकर्ताओं ने अनूठे तरीके से भाजपा सरकार के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

निष्पक्ष जांच कराकर दोषियों पर सख्त से सख्त कार्यवाही

आज जब वो घर लौट रहा था तो पहले उसे एक्सीडेंट करके गिराया गया फिर हाकी आदि से दौड़ा-दौड़ा कर मारा गया मेरा भाई जान बचाकर भाग रहा था कि उसे दौड़ाकर गोली मार दी गई। मृतक के भाई सुनील ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि घटना की निष्पक्ष जांच कराकर दोषियों पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए।

वहीं मृतक के जीजा श्रीकांत श्रीवास्तव ने बताया कि करीब 6 साल पहले मौडली गांव में आशीष मिश्रा की बहन से उनके साले सुधीर श्रीवास्तव ने शादी की थी। दो चार बार इन लोगों ने धमकी दी थी। उनके पिता अभी रिटायर्ड हुए हैं तो पैसा देकर ये सब कराया गया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजकर जांच शुरू कर दी है।

REPORT-HANSRAJ SINGH

Related Articles

Back to top button