‘प्यार करते हैं आरिफ से उसे परेशान थोड़े करेंगे’… कह कर आयशा ने दी अपनी जान

Ayesha: न जाने कितनी ही बेटियां, किसी की बहुएं.. और किसी की पत्नियां हर साल दहेज की बलि चढ़ जाती हैं। ऐसे ही एक बेटी ने भी दहेज की भेंट चढ़ गई और अपने पीछे छोड़ गई एक वीडियो।

यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। अगर ये वीडियो अपने देखा है तो सोचिए ………और अगर नहीं देखा है तो देखिए कैसे एक लड़की एक बहू और किसी की पत्नी ने प्रताड़ित होने के बावजूद भी मुस्कुराते हुए दुनिया को अलविदा कह दिया।

साबरमती नदी में कूद कर दे दी अपनी जान

गुजरात के अहमदाबाद की रहने वाली आयशा (Ayesha)  ने साबरमती नदी में कूद कर जान दे दी। मरने से पहले आयशा ने जो वीडियो बनाया था वो वायरल हो गया। बेहद भावुक कर देने वाला यह वीडियो लोगों को खूब रुला रहा है। लोग उसे न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया में न्याय के लिए हैशटैग चल रहे हैं।

वीडियो में देखे कैसे कैसे एक लड़की हंसते हंसते छोड़ गई दुनिया

हैलो सलाम मेरा नाम है आयशा (Ayesha) जो कुछ भी करने जा रही हूं अपनी मर्जी से करने जा रही हूं…इसमें किसी का जोर या दवाब नही हैं …..डियर डैड कब तक लड़ेंगे अपनों से ..यार कंट्रोल कर लो…नहीं लड़ना…आयशा लड़ाइयों के लिए नहीं बनी…उसे आजादी चाहिए ….ठीक है वो आजाद है..प्यार करते हैं आरिफ से उसे परेशान थोड़े करेंगे। अब मैं सुकुन से मरने जा रही हूं। ये प्यारी सी नदी मुझे खुद में समा ले….मेरे पीछे जो भी हो कोई बखेड़ा मत करना। मैं हवाओं की तरह हूं बहना चाहती हूं….अलविदा

खुदकुशी से पहले की थी अपने डैड से बात

आयशा (Ayesha) ने मरने से पहले अपने पिता से बात की थी। उसने अपने डैड से बोला था कि वह जिंदगी से थक गई है। अब वह जीना नहीं चाहती। जबकि उसके डैड ने आयशा को समझाने की कई कोशिशें की थी पर….

ये भी पढ़ें- आज़मगढ़ : दिनदहाड़े हुई लूट, बदमाशों ने गाड़ी को रोक कर दी वारदात को अंजाम

वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस कर रही जांच

इसी वीडियो के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। आयशा (Ayesha) के परिवार ने उसके ससुराल पर मामला दर्ज करा दिया है।

ये भी  पढ़ें- कौशांबी : संचारी रोग नियंत्रण अभियान की नगर पालिका भरवारी में हुई शुरुआत

साल 2018 में आयशा ने की थी आरिफ से शादी

साल 2018 में आयशा (Ayesha) ने आरिफ से शादी की थी। इसके बाद से ही वह उसे दहेज के लिए परेशान कर रहा था। जबकि एक बार आयशा के पिता ने जैसे तैसे पैसों का इंतजाम करके उसे डेढ़ लाख रुपए दिए थे। जिसके बाद वह आयशा को अपने घर ले गया था, लेकिन फिर भी दहेज के लिए परेशान करता रहा।

Related Articles

Back to top button