बंगाल चुनाव: पीएम मोदी की रैली में शामिल होंगे सौरव गांगुली !

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 मार्च से रैलियों का आगाज करेंगे. पीएम मोदी राज्य में 20 रैलियां करेंगे. जिसका खाका तैयार हो चुका है. फिलहाल अभी समय और जगह को तय नहीं किया गया है. लेकिन 7 मार्च को होने वाली रैली कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में होगी. इसके लिए सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है. वहीं रैली में पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली (saurav ganguly) के शामिल होने को लेकर लगाए जा रहे कयासों के बीच बीजेपी ने कहा है कि, इस बारे में उनको खुद फैसला करना है.

बीजेपी प्रवक्ता शामिक भट्टाचार्य ने कहा, सौरव गांगुली (saurav ganguly) इस बारे में खुद फैसला लेंगे. अगर उनका स्वास्थ्य ठीक रहता है तो उनका स्वागत है.

आपको बता दें कि, सौरव गांगुली (saurav ganguly) 31 जनवरी को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था. इससे पहले उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी. इस दौरान उन्हें दो स्टेंट लगाए गए थे. जनवरी के शुरू में गांगुली (saurav ganguly) को दिल का हल्का दौरा पड़ा था और हृदय से संबंधित ट्रिपल वेसेल डिजीज का पता चला था. उस समय एक धमनी स्टेंट लगाया गया था.

ये भी पढ़ें- लखनऊ: बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली, हालत नाज़ुक

गौरतलब है कि, पांच राज्यों में 27 मार्च से चुनाव होने वाले हैं. जिसमें पश्चिम बंगाल भी शामिल है. बीजेपी बंगाल की सत्ता ममता बनर्जी से छीनने के लिए पूरी ताकत लगा रही है. बीजेपी ने बंगाल के चुनावी मैदान में केंद्रीय मंत्रियों की फौज उतार चुकी है. इसके साथ ही पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा भी ताबड़तोड़ रैलियों में जुटे हुए हैं.

Related Articles

Back to top button