कोरोना पॉजिटिव भाजपा विधायक ने सीएम योगी से की थी मुलाकात, मुकदमा दर्ज

लखनऊ: महराजगंज सदर सीट से भाजपा विधायक जय मंगल कन्नौजिया की कोविड रिपोर्ट 14 जनवरी को पॉजिटिव आई थी। विधायक जय मंगल कनौजिया ने लापरवाही की सभी हदें पार कर दी। वह कोरोना संक्रमित होने के बाद भी इधर उधर घूमे और लोगों से मिलते रहे। सीएमओ डॉ. एके श्रीवास्तव के मुताबिक, सदर विधायक जयमंगल कन्नौजिया को इसकी सूचना के साथ दवा देकर एक सप्ताह तक होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई थी।

इस बीच मकर संक्रांति के दिन 15 जनवरी को एक फोटो फेसबुक पर अपलोड हुआ। जिसमें भाजपा विधायक जयमंगल कन्नौजिया, केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी के पुत्र रोहन चौधरी व भाजपा के जिला महामंत्री ऋषि त्रिपाठी के साथ कई लोग गोरखपुर मंदिर में दिखाई दिए। ऐसे में नगर पालिका ईओ आलोक कुमार सिंह की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने कोरोना प्रोटोकॉल के उल्लंघन में उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

इसे भी पढ़े- Wedding Anniversary: ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार से किया था ये वादा-“यदि फिल्म ‘मेला’ नहीं चली तो…”

मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही विधायक का मोबाइल फोन स्वीच ऑफ है। उनके करीबी भी कुछ कहने से बच रहे हैं। बताया जा रहा है कि विधायक लखनऊ में अपने आवास पर होमआइसोलेशन में हैं।वह नगर पालिका क्षेत्र के वीरबहादुर नगर मोहल्ले के रहने वाले हैं। संक्रमित होने के बाद उनके घर के 100 मीटर के दायरे को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया। आरोप है कि सदर विधायक ने कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया।

15 जनवरी को उन्होंने खिचड़ी मेले में गोरखपुर में मुख्यमंत्री से भी मुलाकात की। इसके अलावा गोरखनाथ मंदिर में लगे मेले भी घूमते मिले। इसकी जानकारी होने पर जिम्मेदारों को सांप सूंघ गया। प्रशासन की ओर से कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया।

केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री के पुत्र व भाजपा जिला महामंत्री समेत कई की होगी कोविड जांच

डीएम सत्येन्द्र कुमार ने बताया कि कोविड गाइडलाइन के उल्लंघन पर जयमंगल कन्नौजिया के खिलाफ कोतवाली में केस दर्ज कराया गया है। सोशल मीडिया पर अपलोड फोटो में उनके साथ जितने भी लोग दिखाई दे रहे हैं, उनका कोविड टेस्ट कराया जाएगा। गोरखनाथ मंदिर से अपलोड फोटो में बीजेपी विधायक जयमंगल कन्नौजिया के साथ केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री के पुत्र रोहन चौधरी, भाजपा के जिला महामंत्री ऋषि त्रिपाठी समेत कई लोग हैं। प्रशासन ने इन सभी लोगों का कोविड टेस्ट कराने का निर्देश दिया है। बीजेपी विधायक के ऊपर केस दर्ज होने के बाद जिले में चर्चा का बाजार गर्म है।

 

 

Related Articles

Back to top button