पंजाब में आम आदमी पार्टी के घोषित उम्मीदवार ने छोड़ी पार्टी, राघव चड्ढा पर लगाए कई गम्भीर आरोप

पंजाब:  अगले महीने विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक है ऐसे में दल-बदल की राजनीति भी अपने चरम पर है। विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी आम आदमी पार्टी को सोमवार को झटका लगा। आशु बांगड़ को फिरोजपुर देहात से पार्टी का टिकट मिल चुका था. टिकट मिलने के बाद पार्टी छोड़ने के उनके फैसले से आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। इस्तीफा देते हुए उन्होंने पार्टी पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए।

फिरोजपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आशु बांगड़ ने कहा कि दिल्ली से आए आब्जर्वर बदतमीजी से पेश आते हैं। उन पर काफी दबाव बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आप वालंटियर की आवाज दबाई जा रही है।

इसे भी पढ़े- आजमगढ़ में दबंग महिला की दबंगई से पीड़ित और परेशान, लगाई न्याय की गुहार 

पार्टी के पंजाब सह प्रभारी राघव चड्ढा पर आरोप लगाते हुए बांगड़ ने कहा कि चड्ढा आप को एक कंपनी की तरह चला रहा है। दिल्ली के आप नेताओं की बोली ठीक नहीं है। आम आदमी पार्टी के राज अगली बैठक में खोलूंगा। अब मैं पार्टी से इस्तीफा दे रहा हूं।

 बीजेपी के साथ संयुक्त समाज मोर्चा

फिरोजपुर में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आशु बांगड़ ने कहा कि उन्हें पार्टी के नेतृत्व द्वारा बार-बार अपमानित किया जा रहा है। और चुनावी प्रचार पर ज्यादा खर्च करने को लेकर दबाव डाला जा रहा है. पहली बार विधानसभा चुनाव  लड़ रहे बांगड़ ने कहा मैं अगली योजना पर अपने समर्थकों से सलाह लूंगा।

लेकिन मैं आप के टिकट पर चुनाव नहीं लड़ूंगा. उन्होंने AAP के इस आरोप पर भी आपत्ति जताई है कि बलबीर सिंह राजेवाल  के नेतृत्व वाला संयुक्त समाज मोर्चा  भारतीय जनता पार्टी  के साथ है।

Related Articles

Back to top button